Chhattisgarh: जल समस्या को लेकर भाजपा पार्षद दल ने महापौर ऐजाज ढेबर के खिलाफ नगाड़े बजाकर किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: रायपुर में भाजपा पार्षद दल ने नगर निगम कार्यालय में महापौर ऐजाज ढेबर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा पार्षदों ने नगाड़े बजाकर और हाथ में थाली-चम्मच पीटते हुए महापौर कक्ष के सामने बैठकर विरोध जताया.
Chhattisgarh News

भाजपा पार्षदों ने नगाड़े बजाकर और हाथ में थाली-चम्मच पीटते हुए महापौर कक्ष के सामने बैठकर विरोध जताया

Chhattisgarh News: रायपुर में भाजपा पार्षद दल ने नगर निगम कार्यालय में महापौर ऐजाज ढेबर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा पार्षदों ने नगाड़े बजाकर और हाथ में थाली-चम्मच पीटते हुए महापौर कक्ष के सामने बैठकर विरोध जताया. दरअसल भाजपा पार्षद दल शहर में भीषण गर्मी के बीच लोगों को हो रही जल समस्या को लेकर निगम सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

शहर में पानी की समस्या से परेशान लोग

रायपुर नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि शहर की जनता आज पीने के पानी के लिए तरस रही है. पेयजल की व्यवस्था शहर में लचर हो चुकी है. इसी कारण से हम महापौर को चेताने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर महापौर अब भी चेते नहीं तो भारतीय जनता पार्टी आगे और भी बड़ा प्रदर्शन करेगी. शहर की जनता पेयजल के लिए तरस रही है. महापौर कुंभकर्णी नींद में सोए हुए हैं. लगभग सवा महीने पहले भाजपा पार्षद दल ने चेतावनी दिया था कि अगर जल संकट हुई तो हम आंदोलन करेंगे. महापौर ने सिर्फ खानापूर्ति की समीक्षा बैठक करके. रायपुर नगर निगम में 70 वार्ड है प्रत्येक वार्ड में पानी की समस्या हो रही है. पूर्व में महापौर के प्रधानमंत्री के आने पर भी समस्या ठीक नहीं होगा निगम में, इस बयान पर मीनल चौबे ने कहा कि ऐसा गैर जिम्मेदार महापौर जो पहले से ही सोच कर बैठे हैं कि रायपुर की जनता को परेशान करना और उन्हें सिर्फ समस्या देना है.

ये भी पढ़ें- अटल यूनिवर्सिटी के कुलसचिव पर भ्रष्टाचार का आरोप, NSUI ने महाविद्यालय घेरा, हटाने की मांग की

भाजपा पार्षद दल नगाड़े बजाके किया प्रदर्शन

वहीं उप नेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि पानी की व्यवस्था के लिए लोग मर रहे हैं. कांग्रेस के लोग सिर्फ कमीशन खोरी में लिप्त है. आज हम सब यहां पर नगाड़ा बजाकर महापौर को जगाने के लिए आए हुए हैं. बता दें कि भाजपा पार्षदों ने अपने प्रदर्शन के दौरान महापौर पानी दो पानी दो के नारे खूब लगाए. देखिए हम लोग वह पार्षद है जो 5 साल से महापौर को जगाने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस के खुद के पार्षद त्रस्त है. हम लोग नगाड़े बजाकर महापौर को जगाने के लिए आए हुए हैं.

मेयर चुनाव को लेकर उप नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेयर का चुनाव प्रत्यक्ष हो या अप्रत्यक्ष हो जो भी बने नगर निगम का काम करें. जनता को उम्मीद होती है कि महापौर नगर के लिए कम करें. आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी. पार्षद रोहित साहू ने कहा कि मेरे वार्ड में लगातार पानी की समस्या चली आ रही है. हमने कई आवेदन दे चुके हैं महापौर को लेकिन इसके बावजूद वार्ड में समस्या का हल नहीं है अभी तक 20 टैंकर मेरे वार्ड में चल रहा है.. क्या जनता हमेशा टैंकर के भरोसे ही रहेगी.

ज़रूर पढ़ें