Chhattisgarh: राजनांदगांव में बीजेपी नेता को मारी गोली, नक्सलियों द्वारा निशाना बनाए जाने की आशंका

Chhattisgarh News: मोहला एसपी रत्ना सिंह ने बताया कि सगुन राम जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था. गोली लगने की खबर तो है, लेकिन नक्सलियों ने ही गोली मारी है यह कंफर्म नहीं है.
Chhattisgarh News

घायल (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजनादगांव में एक बीजेपी नेता को गोली लगी है. इसके बाद आनन-फानन में घायल नेता सगुन लाल सालमे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि बीजेपी नेता को नक्सलियों ने गोली मारी है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला जिले के मानपुर क्षेत्र के बोदरा जंगल का है, जहां शुक्रवार की शाम को सगुन राम तेंदूपत्ता तोड़ने गया था. लेकिन इसी बीच जंगल में उन्हें किसी ने गोली मार दी. इसके बाद शनिवार सुबह कुछ ग्रामीणों को सगुन लाल सालमे गंभीर रुप से घायल अवस्था में मिले. इसके बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर जिला पुलिस बल पहुंची है और अपनी पड़ताल शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में फिल्म Article 370 टैक्स फ्री, सीएम विष्णु देव साय ने की घोषणा

एसपी ने दी जानकारी

इस मामले में मोहला एसपी रत्ना सिंह ने बताया कि सगुन राम जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था. गोली लगने की खबर तो है, लेकिन नक्सलियों ने ही गोली मारी है, यह कंफर्म नहीं है. जांच के बाद पता चलेगा किस गन से गोली लगी है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और सगुन लाल सालमे को इलाज के लिए जिला अस्पताल राजनांदगांव या रायपुर भी लाया जा सकता है. फिलहाल बीजेपी नेता का जिला अस्पताल में चल रहा है.

ज़रूर पढ़ें