Chhattisgarh: बीजेपी के चुनाव प्रबंधन समिति की हुई बैठक, संगठन ने पार्टी और प्रत्याशियों के कमिटमेंट को पूरा करने के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे कार्यालय में एक-दूसरे को बधाई और शुभकामानाएं डी गई. लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत  के बाद यह पहली बैठक हुई, जब सभी नेता एक साथ जुटे. सीएम से लेकर संगठन के सभी बड़े पदाधिकारी एक साथ बैठे. बैठक में सबसे पहले सबको बधाई और नए सांसदों का स्वागत किया गया.
Chhattisgarh News

बीजेपी के चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भाजपा ने चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक करके सबको बधाई और शुभकामनाएं दी है. इस बैठक में पार्टी और प्रत्याशियों के कमिटमेंट को पूरा करने के निर्देश के साथ आगामी कार्य योजना भी तैयार हुई है.

संगठन ने पार्टी और प्रत्याशियों के कमिटमेंट को पूरा करने के दिए निर्देश

भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे कार्यालय में एक-दूसरे को बधाई और शुभकामानाएं डी गई. लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत  के बाद यह पहली बैठक हुई, जब सभी नेता एक साथ जुटे. सीएम से लेकर संगठन के सभी बड़े पदाधिकारी एक साथ बैठे. बैठक में सबसे पहले सबको बधाई और नए सांसदों का स्वागत किया गया. सांसदों की पहली बैठक में ही संगठन की तरफ से आगामी निर्देश जारी कर दिए गए है. भाजपा के आला नेताओ और संगठन के पदाधिकारियों ने 10 सांसदों की अपने अपने क्षेत्र में जनता से किए गए वादों को पूरा करने के निर्देश दिए है. इस साथ ही अपने अपने क्षेत्र के काम और समस्याओं को संसद में उठाकर उनका निराकरण कराने के भी निर्देश दिए गए है.

ये भी पढ़ें- रिश्वत लेने की शिकायत की तो ASI ने दर्ज कर दिया एट्रोसिटी का मामला, हाई कोर्ट ने निचली अदालत की कार्यवाही पर लगाई रोक

बीजेपी सांसदों पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

लोकसभा चुनाव में भाजपा बम्पर जीत के बाद खासी उत्साहित है. सांसद भी गदगद है.और बैठक के बाद आगामी कार्ययोजना भी तैयार कर ली गई है,लेकिन बीजेपी की इस बैठक पर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है. भाजपा सांसदों की आगामी कार्ययोजना पर कांग्रेस ने कहा है कि ना तो पुराने सांसद कुछ कर पाए थे ना ही नए सांसद कुछ कर पाएंगे.

लोकसभा चुनाव के बाद अब NDA सरकार बनने जा रही है,जिसमे छत्तीसगढ़ प्रदेश से भाजपा का योगदान अच्छा रहा है. ऐसे में अब आगामी कार्ययोजना भी तैयार हो गई है.लेकिन देखने लायक होगा कि इस कार्ययोजना का कितना लाभ अब जनता को मिल पाता है.नए 10 भाजपा सांसद जनता की उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाते है?

ज़रूर पढ़ें