Chhattisgarh: बृजमोहन अग्रवाल ने छोड़ा विधायक पद, विधानसभा स्पीकर रमन सिंह को सौंपा अपना इस्तीफा

Chhattisgarh News: रायपुर लोकसभा से नए सांसद बने बृजमोहन अग्रवाल ने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने विधानसभा स्पीकर डॉ रमन सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा है.
Chhattisgarh News

बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा स्पीकर रमन सिंह को सौंपा अपना इस्तीफा

Chhattisgarh News: रायपुर लोकसभा से नए सांसद बने बृजमोहन अग्रवाल ने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने विधानसभा स्पीकर डॉ रमन सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा है. बता दें कि अग्रवाल रायपुर दक्षिण से नौवीं बार विधायक बने थे. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में रायपुर सीट से मैदान में उतारा था.

बृजमोहन ने विधानसभा स्पीकर को सौंपा इस्तीफा

बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा स्पीकर डॉ रमन सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा. बता दें कि अग्रवाल रायपुर दक्षिण से नौवीं बार विधायक बने थे. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में रायपुर सीट से मैदान में उतारा था. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय को लगभग 6 लाख के मतों से हराया था. वह अपने निवास से पैदल ही विधानसभा अध्यक्ष के यहां इस्तीफा देने पहुंचे.  उनके साथ अन्य विधायकगण जैसे अनुज शर्मा, गुरु खुशवंत, पुरंदर मिश्रा और राजेश मूणत समेत बड़ी संख्या कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भावुक क्षण है –  बृजमोहन अग्रवाल

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि 35 सालों से छत्तीसगढ़ विधानसभा का अनवरत सदस्य रहा हूं. रायपुर लोकसभा की जनता ने और केंद्रीय नेता ने मुझे लोकसभा में भेजा है, इसलिए छत्तीसगढ़ विधानसभा पद से इस्तीफा दिया है. अब मैं लोकसभा का सदस्य हूं. 3 करोड़ जनता के दुख दर्द में शामिल रहा हूं. यह भावुक क्षण है, मेरे कार्यकर्ता, छत्तीसगढ़ की जनता, एमपी के कार्यकर्ता-नेताओं के लिए भावुक क्षण है.

उन्होंने आगे कहा कि उनका मोहन उनके लिए वैसा ही कार्य करेगा. यदि मेरे व्यवहार से किसी को कष्ट हुआ है, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. सब के सहयोग आशीर्वाद से नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं, लोगों के भावना के अनुरूप कार्य करता रहूंगा यही कामना करता हूं. किसी बात का कोई मलाल नहीं है.

मैं शेर था, और शेर ही रहूँगा

रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बिल्ली वाले पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं शेर था, और शेर ही रहूँगा. बता दें कि बीते दिनों पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बृजमोहन अग्रवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा के अंदर आंदोलन हो रहा है. जिसमें बृजमोहन अग्रवाल कहीं के नहीं रह गए वे ना घर के हुए और ना घाट के हुए. वे अपने आपको छत्तीसगढ़ का डॉन समझते थे, लेकिन विष्णुदेव साय की सरकार ने डॉन को बिल्ली बना दिया है. वे उनको कहीं का नहीं छोड़ने वाले हैं.

ज़रूर पढ़ें