Chhattisgarh: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर छत्तीसगढ़ के कारोबारी, विजय शर्मा बोले- ऐसे लोगों को ठोका जाएगा

Chhattisgarh News: लारेंस बिश्नोई गिरोह को लेकर डिप्टी विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि लारेंस बिश्नोई हो या फारेंस बिश्नोई. छत्तीसगढ़ में ऐसे लोग बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. ऐसे लोगों को ठोंका जाएगा.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कारोबारी लारेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर है. वहीं इंटेलीजेन्स इनपुट पर रायपुर पुलिस ने कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय संगठित अपराधिक गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अब डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने गैंग को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को ठोंका जाएगा.

लारेंस बिश्नोई हो या फारेंस बिश्नोई, ऐसे लोगों को ठोंका जाएगा – विजय शर्मा

लारेंस बिश्नोई गिरोह को लेकर डिप्टी विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि लारेंस बिश्नोई हो या फारेंस बिश्नोई. छत्तीसगढ़ में ऐसे लोग बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. ऐसे लोगों को ठोंका जाएगा.

जानिए क्या है पूरा मामला

कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय संगठित अपराधिक गिरोह अमन साहू गैंग झारखड़ के 04 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. रायपुर पुलिस ने इंटेलीजेन्स इनपुट पर कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय संगठित अपराधिक गिरोह पर बड़ी कार्रवाई की है. वारदात को अंजाम देने के पहले छ.ग. व राजस्थान से 04 आरोपियों को गिरफ्तारकर लिया गया. आरोपियों का झारखण्ड के कुख्यात अमन साहू गैंग का सक्रिय सदस्य होने का प्रमाण मिला है. घटना में उपयोग किया जाने वाले पिस्टल भी बरामद किये गए है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रायपुर, झारखण्ड और राजस्थान में 72 घंटे तक गोपनीय ऑपरेशन चलाया गया. मास्टर माईंड मयंक सिंह के द्वारा मलेशिया के क्वालालमपुर से आरोपियों को निर्देशित किया जा रहा था. राजस्थान, झारखण्ड व छ.ग. पुलिस के समन्वय व इनपुट शेयरिंग से भनक लगने के पहले आरोपियों कि गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- दीपक बैज के पत्र पर डिप्टी CM विजय शर्मा ने किया पलटवार, बोले- साय की सरकार सरल और सीधी सरकार है, उनको चिंता नहीं करनी चाहिए

शूटर्स के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू के टार्गेट को अंजाम देते है

बता दें कि मयंक सिंह अपने शूटर्स के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू के टार्गेट को अंजाम देता था.  गिरफ्तार शूटर रोहित स्वर्णकार और राजस्थान निवासी पप्पू सिंह लगातार मयंक सिंह के संपर्क में थे. आरोपियों के कब्जे से 01 नग पिस्टल, 01 नग खाली मैग्जीन और 04 नग मोबाईल को जब्त किया गया है. आरोपियों के विरूद्ध थाना गंज में अपराध क्रमांक 223/24 धारा 399, 402, 386, 120बी भादवि. एवं 25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्धकिया गया है. झारखण्ड में काम कर रहे छ.ग. के विभिन्न व्यापारिक संगठन उनके निशाने पर थे.

ज़रूर पढ़ें