Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, CM साय समेत इन मंत्रियों का नाम शामिल

Chhattisgarh By Election: छत्तीसगढ़ की रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसके लिए बीजेपी ने अब स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है. जिसमें 40 लोगों का नाम शामिल है.
Chhattisgarh News

बीजेपी

Chhattisgarh By Election: छत्तीसगढ़ की रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसके लिए बीजेपी ने अब स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है. जिसमें 40 लोगों का नाम शामिल है, जो  रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे. इसमें प्रमुख रूप से सीएम विष्णुदेव साय, नितिन नबीन, किरण सिंह देव, रमेश बैस, केंद्रीय मंत्री तोखन साहू, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा समेत सभी मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी शामिल है.

Chhattisgarh By Election:
बीजेपी ने जारी की लिस्ट

बीजेपी ने सुनील सोनी को बनाया अपना उम्मीदवार

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए BJP ने पूर्व सांसद सुनील सोनी को प्रत्याशी बनाया गया है. बता दें कि सुनील सोनी सांसद बृजमोहन अग्रवाल के करीबी हैं. वह रायपुर दक्षिण सीट की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रहते आए हैं. साथ ही वह RDA यानि रायपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. सोनी रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर चुनाव के दौरान बृजमोहन अग्रवाल के लिए प्रचार-प्रसार का मोर्चा भी संभाल चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें