Chhattisgarh By Election: शक्ति प्रदर्शन के साथ कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने भरा नामांकन, बृजमोहन बोले- दवाई खा के शक्ति हासिल करने से कुछ नहीं होगा

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण में चुनावी रण सजने के बाद अब बयानबाजियों का दौर भी शुरु हो गया है. कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने आज शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन जमा किया. कांग्रेस की नामांकन रैली में अच्छी भीड़ देखने को मिली.
CG News

आकाश शर्मा ने भरा नामांकन

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण में चुनावी रण सजने के बाद अब बयानबाजियों का दौर भी शुरु हो गया है. कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने आज शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन जमा किया. कांग्रेस की नामांकन रैली में अच्छी भीड़ देखने को मिली. एक ओर कांग्रेस ने अपना शक्ति प्रदर्शन कर दिया है तो दूसरी ओर कल बीजेपी शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है. शक्ति प्रदर्शन को लेकर अब बयानबाजियों में दवाई और गोली का भी जिक्र हो चुका है.

शक्ति प्रदर्शन के साथ आकाश शर्मा ने दाखिल किया नामांकन

रायपुर दक्षिण का उपचुनाव पूरे सबाब पर है. कांग्रेस बीजेपी के चेहरे साफ होने के बाद अब शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन भी हो रहा है. कांग्रेस ने आज शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन दाखिल किया. कांग्रेस ने गांधी मैदान में बड़ी जनसभा कर नामांकन रैली की शुरुआत की. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन पर बीजेपी ने तंज कसा. रायपुर दक्षिण के पूर्व विधायक और सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कौन सा शक्ति प्रदर्शन! दवाई खा के शक्ति हासिल करने से कुछ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- नामांकन रैली के रथ में चढ़ने के दौरान जब भूपेश बघेल ने बढ़ाया हाथ, देखें क्या था दीपक बैज का रिएक्शन, Video वायरल

दवाई खा के शक्ति हासिल करने से कुछ नहीं होगा – बृजमोहन

रायपुर दक्षिण उपचुनाव में जहां मुद्दों पर सीधी लड़ाई होगी तो वहीं अब राजनीतिक पार्टी प्रत्याशियों पर सीधे हमला कर रही है. बृजमोहन अग्रवाल ने जहां कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन पर दवाई खा के शक्ति हासिल करने तंज कसा है तो वहीं कांग्रेस सोशल मीडिया में चूरन का जिक्र कर रही है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कार्टून में सुनील सोनी नजर आ रहे है. जिसमें लिखा हुआ है खर्चा लेंगे पूरा, वोट लेंगे पूरा, विकास की बात करना मत, ज्यादा सवाल पूछना मत, 34 साल से ठगा है, हर बार यही चूरन तो बेचा है. एक ओर बृजमोहन अग्रवाल तंज कस रहे है तो दूसरी ओर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज भी जमकर पलटवार कर रहे है. दीपक बैज ने कहा कि आकाश शर्मा अंटा गोली तो नहीं खा रहे है. बृजमोहन अग्रवाल को पूछना चाहिए अंटा गोली कौन खा रहा है.

दक्षिण का चुनाव इस बार बहुत खास होने जा रहा है. पहली बार दक्षिण की सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है. उपचुनाव को लेकर रण पूरी तरह से सज कर तैयार हो चुका है. कांग्रेस मुद्दों को लेकर जहां मैदान में जा रही है तो वहीं बीजेपी अपने काम को लेकर जनता तक पहुंचने वाली है. इस बीच दक्षिण की बोली में अब चूरन, दवाई और गोली की एंट्री हो गई है. अब देखना होगा कि सियासी बयानबाजियों में आखिर दक्षिण की जनता चूरन, दवाई और गोली को कितना पसंद करती है.

ज़रूर पढ़ें