Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण से टिकट मिलने के बाद सुनील सोनी ने बोली बड़ी बात, गिना डाले अपने काम

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए BJP प्रत्याशी सुनील सोनी ने टिकट मिलने के बाद बड़ी बात कही है. वहीं, CM विष्णु देव साय ने उन्हें बधाई दी है.
sunil soi

BJP प्रत्याशी सुनील सोनी

Chhattisgarh By Election: छत्तीसगढ़ की VIP विधानसभा सीट रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए BJP ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने सुनील सोनी को इस सीट से टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद सुनील सोनी ने अपने काम गिनाए. साथ ही बड़ी बात भी कही. वहीं, CM विष्णु देव साय ने सुनील सोनी को प्रत्याशी घोषित होने पर बधाई दी है.

सुनील सोनी ने गिनाए अपने काम

BJP प्रत्याशी सुनील सोनी ने अपने काम गिनाते हुए कहा- ‘रायपुर रेलवे स्टेशन के लिए 470 करोड़ रुपए आवंटित हुए. रायपुर AIIMS को देश में छठवें स्थान पर ला दिया. रायपुर में एक भी क्रॉसिंग ऐसी नहीं है, जहां फ्लाई ओवर नहीं है. दुरंतो एक्स्प्रेस का स्टॉपेज चालू हो गया. सड़क से लेकर स्वास्थ्य हर क्षेत्र में हमने बेहतर काम किया.’

टिकट को लेकर बोली बड़ी बात

इसके अलावा टिकट मिलने को लेकर सुनील सोनी ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है कि टिकट के लिए सभी प्रयास करते हैं. केवल कोई माला तो जपेगा नहीं. आलाकमान की मेहरबानी से टिकट मिल गया है.

नामांकन में बड़े नेता होंगे शामिल

इसके अलावा नामांकन को लेकर सुनील सोनी ने कहा कि नामांकन में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. बहुत जल्द नामांकन की तारीख की घोषणा होगी. रायपुर दक्षिण में परमानेंट स्ट्रक्चर खड़ा करने के लिए हम काम करेंगे. सांसद बृजमोहन अग्रवाल के साथ मिलकर दक्षिण के लिए योजना बनाएंगे. जनता की इच्छा के अनुरूप काम करेंगे. कार्यकर्ता परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे.

ये भी पढ़ें- त्रिशूल से दादी की हत्या कर खून से किया शिवलिंग पर अभिषेक, जानें पूरा मामला

BJP प्रत्याशी सुनील सोनी ने बताया कि CM विष्णु देव साय कि मोदी की गारंटी को लेकर चुनावी मैदान में जाएंगे. साय सरकार ने नक्सलवाद को कंट्रोल में लाया है. धान खरीदी फिर से शुरू होने वाली है. 9 महीने में हमने मोदी की गारंटी पूरी की. महापौर रहते हुए शहर की तस्वीर और तकदीर बदली.

CM विष्णु देव साय ने दी बधाई

CM विष्णु देव साय ने रायपुर दक्षिण से BJP प्रत्याशी सुनील सोनी को बधाई दी है. उन्होंने कहा- ‘रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव हेतु पूर्व सांसद सुनील सोनी जी को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का सहृदय आभार व्यक्त करता हूं. भारतीय जनता पार्टी यह उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी.’

ये भी पढ़ें- रायपुर दक्षिण के लिए BJP प्रत्याशी घोषित, जानें कौन हैं सुनील सोनी

कौन हैं सुनील सोनी?

सुनील सोनी सांसद बृजमोहन अग्रवाल के करीबी हैं. वह रायपुर दक्षिण सीट की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रहते आए हैं. साथ ही 2019 में रायपुर से सांसद भी रह चुके हैं. साथ ही RDA यानि रायपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. सोनी रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर चुनाव के दौरान बृजमोहन अग्रवाल के लिए प्रचार-प्रसार का मोर्चा भी संभाल चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें