Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण के लिए कांग्रेस प्रत्याशी तय, दीपक बैज ने बताया कब होगी घोषणा!

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद छत्तीसगढ़ PCC चीफ ने प्रत्याशी के नाम और घोषणा को लेकर बड़ी बात कही.
chhattisgarh news

कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए रविवार को कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग हुई. राजीव भवन में हुई इस बैठक में प्रत्याशी के नाम पर मंथन हुआ. मीटिंग खत्म होने के बाद छत्तीसगढ़ PCC चीफ ने जानकारी देते हुए बताया कि उपचुनाव के लिए नाम तय कर लिया गया है.

कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग खत्म

राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में PCC ने रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए दावेदारों ने नाम पर मंथन किया और केंद्रीय नेतृत्व को भेजा.

रायपुर दक्षिण के लिए कांग्रेस प्रत्याशी तय!

बैठक खत्म होने के बाद जानकारी देते हुए PCC चीफ दीपक बैज ने बताया कि बैठक में विचार-विमर्श कर दक्षिण उप चुनाव के लिए नाम तय कर लिया गया है. प्रत्याशी का नाम तय कर AICC को भेज दिया गया है. AICC की ओर से रविवार देर रात या तो सोमवार तक घोषणा की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- रायपुर दक्षिण से टिकट मिलने के बाद सुनील सोनी ने बोली बड़ी बात, गिना डाले अपने काम

दो नामों पर फंसा पेंच

जानकारी के मुताबिक रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए दो प्रत्याशियों के नाम रेस में सबसे आगे आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक प्रमोद दुबे या आकाश शर्मा में से ही किसी एक का नाम होगा. प्रत्याशी का नाम तय कर AICC को भेजा गया है. आधिकारिक घोषणा AICC के तरफ से की जाएगी.

प्रमोद दुबे को टिकट नहीं मिलने पर हो सकता है बड़ा विरोध

जानकारों के मुताबिक रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से प्रमोद दुबे को टिकट नहीं मिलने पर पार्टी में बड़ा विरोध हो सकता है. प्रमोद दुबे के समर्थक बड़ा विरोध कर सकते हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन में समर्थकों ने इसे लेकर इशारा भी किया. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने दक्षिण से टिकट देने के लिए प्रमोद दुबे के नाम के नारे भी लगाए गए.

ये भी पढ़ें-  त्रिशूल से दादी की हत्या कर खून से किया शिवलिंग पर अभिषेक, जानें पूरा मामला 

ज़रूर पढ़ें