Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण में कांग्रेस की गुटबाजी पर मौज ले रही BJP, वीडियो किया शेयर

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले ही कांग्रेस की गुटबाजी सामने आ गई है, जिसको लेकर BJP ने कांग्रेस पर तंज कसा है. जानिए पूरा मामला-
chhattisgarh

कांग्रेस की गुटबाजी!

Chhattisgarh By Election: छत्तीसगढ़ की VIP सीट रायपुर दक्षिण पर उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होनी है. उससे पहले ही कांग्रेस के दो नेताओं के बीच गुटबाजी सामने आई है. इसे लेकर BJP ने एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है.

कांग्रेस में गुटबाजी

रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए 16 नवंबर को वोटिंग होनी है. इस सीट पर उपचुनाव के लिए दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन भर दिया है. अब BJP और कांग्रेस दोनों ही मजबूती के साथ चुनावी रण में दम भर रही हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ PCC चीफ दीपक बैज और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर BJP ने तंज कसा है. इस वीडियों में कांग्रेस के दोनों नेताओं के बीच नाराजगी नजर आ रही है.

वीडियो हुआ वायरल

रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भूपेश बघेल और दीपक बैज के बीच नाराजगी नजर आ रही है. दरअसल, पूर्व CM भूपेश बघेल प्रचार वाहन पर सवार थे. इस दौरान वे सबको हाथ देकर ऊपर चढ़ने में मदद कर रहे थे. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को चढ़ाने के लिए भी हाथ बढ़ाया, लेकिन दीपक बैज ने इसे नजरअंदाज कर दिया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल भी तेज हो गई.

BJP ने कसा तंज

वीडियो वायरल होने के बाद जैसे ही सियासी हलचल बढ़ी वैसे ही BJP ने भी तंज कसना शुरू कर दिया. BJP नेता अमित चिमनानी ने लिखा- ‘अंतर्कलह से जूझती कांग्रेस? पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने किया पूरी तरह इग्नोर? वीडियो में कैद हुई घटना. पब्लिक प्लेस का यह नजारा कांग्रेस में चल रहे घमासान का लाइव डेमो है. दक्षिण विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस भाजपा से नहीं आपस में लड़ रही है.’

ये भी पढ़ें- 10 साल पुराने जमीन घोटाला मामले में HC सख्त, इन लोगों पर गिरी गाज

रायपुर दक्षिण उपचुनाव

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होगी. इस सीट पर BJP ने सुनील सोनी को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने युवा नेता आकाश शर्मा को मौका दिया है. चुनाव का रिजल्ट 23 नवंबर को आएगा.

ज़रूर पढ़ें