Chhattisgarh: स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के लिए भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, बोले – मीटिंग के बाद CEC में जाएंगे सारे नाम

Chhattisgarh News: भाजपा प्रत्याशियों के टिकट और राजनीति छोड़ने के बयान पर भूपेश बघेल ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि इसका यह अर्थ है कि भाजपा की लोकप्रियता नहीं रही
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल(फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: दिल्ली में आज कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बड़ी बैठक होने वाली है. बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि यह स्क्रीनिंग कमेटी की आखिरी बैठक होगी. इसके बाद CEC में सारे नाम जाएंगे, बहुत जल्द CEC में फैसला होगा.

रणनीति में कोई बदलाव नहीं होगा – पूर्व सीएम भूपेश बघेल

भाजपा की सूची के बाद कांग्रेस के रणनीति में बदलाव के सवाल को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे रणनीति में कोई बदलाव नहीं होगा. जो PEC और सर्वे में नाम है, इस पर मोहर लगेगी. भाजपा प्रत्याशियों के टिकट और राजनीति छोड़ने के बयान पर भूपेश बघेल ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि इसका यह अर्थ है कि भाजपा की लोकप्रियता नहीं रही, अब धरातल में लोग चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं. स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें : 40 लाख लाभार्थियों के घर पहुंचेंगे 1 लाख बीजेपी कार्यकर्ता, CM-सांसद और विधायक भी करेंगे संपर्क

5 से 6 लोकसभा सीटों के नामों होगा ऐलान

कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में 5 से 6 लोकसभा सीटों में प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है. बता दें कि इससे पहले 27 जनवरी को छत्तीसगढ़ के लिए गठित स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक राजधानी में आयोजित की गई थी, जिसमें कमेटी की अध्यक्ष रजनी पाटिल, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की मौजूदगी में 11 सीटों में 6 सीटों पर नाम तय कर लिए गए हैं. रायपुर सहित अन्य पांच सीटों पर दो से तीन नामों का पैनल रखा गया है.

ज़रूर पढ़ें