Chhattisgarh: प्रियंका गांधी के PDS वाले बयान पर CM साय ने किया पलटवार, लिखा- कांग्रेस सरकार में 5000 करोड़ के चावल घोटाले पर भी दो शब्द कह दें

Chhattisgarh News: CM विष्णु देव साय ने X पोस्ट कर कांग्रेस पर साधा निशाना, उन्होंने लिखा कि कांग्रेस की 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी है, इतनी आसानी से तो जाएगी नहीं. उन्होंने लिखा कि थोड़ा पढ़-लिख लिया कीजिए कोई बयान देने से पहले, थोड़ा होमवर्क कर बयान देंगी तो बार-बार फजीहत नहीं होगी.
Chhattisgarh News

CM Vishnu Deo Sai And Pariynka Gandhi

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पीडीएस सिस्टम में चावल वितरण पर प्रियंका गांधी दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने जमकर पलटवार किया है. प्रियंका गांधी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 35 किलो राशन दिया जाता था और अब केवल पांच किलो दिया जाता है.

CM विष्णु देव साय ने X पोस्ट कर कांग्रेस पर साधा निशाना

CM विष्णु देव साय ने X पोस्ट कर कांग्रेस पर साधा निशाना, उन्होंने लिखा कि कांग्रेस की 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी है, इतनी आसानी से तो जाएगी नहीं. उन्होंने लिखा कि थोड़ा पढ़-लिख लिया कीजिए कोई बयान देने से पहले, थोड़ा होमवर्क कर बयान देंगी तो बार-बार फजीहत नहीं होगी. सीएम ने अपने एक पोस्ट में छत्तीसगढ़ में हुए चावल घोटाले का जिक्र किया है. CM ने प्रियंका गांधी को टैग करते हुए लिखा कि प्रियंका जी झूठ फैलाने से फुरसत मिल जाए तो आपकी कांग्रेस सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में किए गए 5000 करोड़ के चावल घोटाले पर भी दो शब्द कह दें.

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी से छत्तीसगढ़ वासियों को मिलेगी राहत, बारिश से तापमान में आएगी गिरावट, IMD का अनुमान

आपकी अज्ञानता का फ़ायदा उठाकर हर बार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता आप लोगों को बुद्धू बना देते हैं. पिछली बार कांग्रेसियों ने राहुल जी को कह दिया था कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के हर जिले में फ़ूड पार्क बना दिया है, उस झूठ का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता ने आपकी पार्टी को रसातल में पहुंचा कर दे दिया और इस बार राशन के मामले में फिर आपकी पार्टी ने आपको बेवकूफ बना दिया. थोड़ा पढ़ लिख लिया कीजिए कोई बयान देने से पहले. थोड़ा होमवर्क कर बयान देंगी तो बार-बार फजीहत नहीं होगी. याद रखिए, कांग्रेस की तरह हमारी सरकार गरीबों के राशन पर डाका नहीं डाल रही है बल्कि और भी अधिक सुगमता से राशन का वितरण यथावत जारी है.

 

प्रियंका गांधी ने राशन देने पर दिया था बयान

प्रियंका गांधी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 35 किलो राशन दिया जाता था और अब केवल पांच किलो दिया जाता है.

ज़रूर पढ़ें