Chhattisgarh: दिल्ली दौरे पर रवाना हुए CM विष्णु देव साय, CGPSC घोटाले पर बोले- हमने वादा किया था, अब इसकी CBI जांच शुरू हो गई है

Chhattisgarh News: CGPSC घोटाला मामले पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि सीबीआई ने मामला रजिस्टर कर लिया है, तेजी से जांच हो रही है, उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री का वादा था कि चुनाव प्रचार के बाद जब भाजपा की सरकार बनेगी तो सीबीआई जांच होगी और अब इसकी जांच शुरू हो गई है. 
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज दिल्ली दौरे के लिए रवाना हुए. वहीं दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम विष्णु देव साय ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. दिल्ली दौरे को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का बयान उन्होंने बताया कि उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के साथ जाना हो रहा है. दिल्ली में मंत्रिगण से मुलाकात होगी. वहां वह मंत्रीगण से मुलाकात करेंगे. उन्होंने बताया कि गृहमंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने का समय मिला है, उनसे मुलाकात करेंगे.

कोयला खनन की अनुमति पर CM बोले- हमारे तरफ से ऐसा कुछ नहीं है

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा कोयला खनन के लिए राजस्थान सरकार को अनुमति देने वाले बयान पर CM विष्णु देव साय ने कहा कि हमारी ओर से ऐसी कोई बात नहीं है, हमारे तरफ से ऐसा कुछ नहीं हुआ है. उनके तरफ से शायद गलती से हुआ है.

ये भी पढ़ें- अमृतकाल : छत्तीसगढ़ विजन 2047 पर आयोजित संवाद कार्यक्रम में कृषि से संबंधित लक्ष्य और चुनौतियों पर हुआ मंथन, CM भी हुए शामिल

CGPSC घोटाला हुआ है, उसकी जांच शुरू हो गई है – CM

CGPSC घोटाला मामले पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि सीबीआई ने मामला रजिस्टर कर लिया है, तेजी से जांच हो रही है, उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री का वादा था कि चुनाव प्रचार के बाद जब भाजपा की सरकार बनेगी तो सीबीआई जांच होगी और अब इसकी जांच शुरू हो गई है.

ज़रूर पढ़ें