Chhattisgarh: रायपुर पुलिस ग्राउंड में CM विष्णुदेव साय ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Chhattisgarh News: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया. इसके बाद परेड की सलामी ली. सीएम साय ने आज सवेरे राजधानी रायपुर के पुलिस परेड मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया. इसके बाद परेड की सलामी ली. सीएम साय ने आज सवेरे राजधानी रायपुर के पुलिस परेड मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. उन्होंने प्रदेशवासियों को 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी.

सीएम विष्णुदेव साय
सीएम विष्णुदेव साय

सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

सीएम विष्णुदेव साय ने भारत की आजादी के महापर्व, स्वतंत्रता दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा-“आजादी के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले उन सभी महापुरुषों, अनाम योद्धाओं, शहीदों और वीर जवानों को नमन है, जिन्होंने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से स्वतंत्रता संग्राम में अपना योगदान दिया. उनकी बदौलत हम आजाद वातावरण में सांस ले पा रहे हैं. हमारे पुरखों ने आजादी के बाद जिस लोकतंत्रात्मक गणराज्य का सपना देखा था, उसे पूरा करना हम सब की जिम्मेदारी है.”

 

ज़रूर पढ़ें