Chhattisgarh: कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से CM विष्णुदेव साय ने फोन पर की बात, बोले- “आप हमें अपना समझें, शोक की घड़ी में हम सब आपके साथ हैं”

Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय ने फ़ोन पर बात करते हुए कहा कि - बहुत ही दुःखद घटना घटित हुई है, लेकिन होनी को टाला नहीं जा सकता. हम सब आपके साथ हैं, पूरी सरकार आप लोगों के साथ खड़ी है. घटना की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री भी आप सभी से मुलाकात करने पहुंचे हैं.
Chhattisgarh News

सीएम साय ने मृतक के परिजनों से की बात

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कबीरधाम जिले के कुकदूर के बाहपाली गांव में हुए दुःखद हादसे में मृतकों के परिजनों से फोन पर बात कर अपनी शोक संवेदना प्रकट की. उन्होंने परिजनों के साथ खड़े रहने की बात कही और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

हम सब आपके साथ हैं, पूरी सरकार आप लोगों के साथ खड़ी है – सीएम साय

सीएम विष्णु देव साय ने फ़ोन पर बात करते हुए कहा कि – बहुत ही दुःखद घटना घटित हुई है, लेकिन होनी को टाला नहीं जा सकता. हम सब आपके साथ हैं, पूरी सरकार आप लोगों के साथ खड़ी है. घटना की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री भी आप सभी से मुलाकात करने पहुंचे हैं. आप लोगों को हर संभव मदद की जाएगी. तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि के अलावा हमारी सरकार आप सभी को पांच-पांच लाख रुपए देगी. आप सभी बहुत कष्ट में हैं, लेकिन हमारी शोक संवदेनाएं आप सभी के साथ है. आप सभी हमें अपना समझें. कुछ भी परेशानी हो तो गृह मंत्री जी को बताइये. वे त्वरित आपकी मदद करेंगे. हमारी सरकार आप सभी के लिए उचित मुआवजा की घोषणा कर रही है.

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने 5 बच्चों को एक इनक्यूबेटर में रखने के मामले में की सुनवाई, दिए ये निर्देश

20 मई को कवर्धा में पिकअप के पलटने से 19 लोगों की हुई थी मौत

गौरतलब है कि कल दोपहर कबीरधाम के कुकदूर के बाहपाली गांव में तेंदूपत्ता तोड़ने गए श्रमिकों से भरी पिकअप के पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई और कई श्रमिक घायल हो गए. घटना के बाद मृतकों के परिजनों के घर पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने उनको ढांढस बंधाया और फोन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से परिजनों की बात कराई. सीएम साय ने मृतक के परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही.

ज़रूर पढ़ें