Chhattisgarh: रायपुर के मरीन ड्राइव में कलेक्ट्रेट के ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या, भूपेश बघेल ने सरकार पर साधा निशाना

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा मरीन ड्राइव से हत्या का मामला सामने आया है. सुबह तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.
Chhattisgarh news

मृतक ईश्वर राजवाड़े

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा मरीन ड्राइव से हत्या का मामला सामने आया है. सुबह तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है. यह मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है.

सरगुजा कलेक्ट्रेट में ड्राइवर था मृतक

जानकारी मिली है कि मृतक का नाम ईश्वर राजवाड़े है, जो अंबिकापुर का निवासी था. वह सरगुजा कलेक्ट्रेट में ड्राइवर का काम करता था. रविवार को सरकारी अधिकारी को लेकर वह रायपुर आया था. मरीन ड्राइव में एक सप्ताह पहले भी युवती की चाकू मारकर हत्या हुई थी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने स्वास्थ्य मंत्री पर साधा निशाना, बोले- क्या स्वास्थ्य व्यवस्था को वेंटिलेटर से बाहर लायेंगे?

भूपेश बघेल ने सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि हत्या के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरकार पर निशान साधा है, उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि-  सुबह-सुबह तेलीबांधा तालाब(मरीन ड्राइव) में मर्डर, इस निर्लज्ज सरकार को विज्ञापन जारी करके कह देना चाहिए कि नागरिक अपनी सुरक्षा स्वयं करें. यह कहने में अब किसी को संकोच नहीं होना चाहिए कि इस सरकार में #छत्तीसगढ़ अब तक के सबसे भयावह दौरे से गुजर रहा है. सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले अंबिकापुर कलेक्ट्रेट के ड्राइवर की शहर के बीचों बीच, जहां सुबह बड़ी संख्या में लोग मॉर्निंग वॉक पर आते हैं, वहाँ चाकू मारकर हत्या कर दी जाती है और तीनों हत्यारे भाग जाते हैं. फिर से सरकार लीपा-पोती की कोशिश करेगी, एक दो तबादले होंगे और शांत हो जाएगी. हमने पहले भी कहा है कि डिब्बे बदलने से कुछ नहीं होगा, खराबी इंजन में है.

ज़रूर पढ़ें