Chhattisgarh: रायपुर में बुजुर्ग महिला से रेप के मामले पर कांग्रेस हमलावर, दीपक बैज ने श्वेतपत्र जारी करने की उठाई मांग

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अपराध पर सियासत हर दिन तेज होती चली जा रही है.भिलाई के बाद रायपुर में भी सामूहिक अनाचार का मामला सामने है. रायपुर के भाठागांव बस टर्मिनल में गैंगरेप की घटना सामने आई है. प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे मामलों पर कांग्रेस ने श्वेतपत्र जारी करने की मांग की है.
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अपराध पर सियासत हर दिन तेज होती चली जा रही है.भिलाई के बाद रायपुर में भी सामूहिक अनाचार का मामला सामने है. रायपुर के भाठागांव बस टर्मिनल में गैंगरेप की घटना सामने आई है.प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे मामलों पर कांग्रेस ने श्वेतपत्र जारी करने की मांग की है.

दीपक बैज ने श्वेतपत्र जारी करने की उठाई मांग

छत्तीसगढ़ में अपराध की घटनाओं को लेकर कांग्रेस लगातार राज्य सरकार को घेरने में जुटी है. भिलाई में अनाचार की घटना पर कांग्रेस ने शुक्रवार को ही प्रेस कांफ्रेंस कर तीखा हमला बोला था.अब राजधानी के इंटरस्टेट बस टर्मिनल में भी रेप की घटना सामने आई है. इस बीच कांग्रेस ने प्रदेश में महिलाओ के खिलाफ लगातार सामने आ रहे अपराध की घटनाओं पर तीखा हमला बाेला. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने इन मामलों में श्वेतपत्र जारी करने की मांग की है.साथ ही भाठागांव की घटना पर जांच कमेटी का गठन करने की घोषणा भी कर दी है.पीसीसी चीफ दीपक बैज ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराध की घटनाओं को रोक पाने में सरकार लगातार नाकाम साबित हो रही है.बस टर्मिनल जैसे सार्वजनिक स्थान पर भी गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं.इसी तरह की घटनाएं भिलाई, रायगढ़, कोंडागांव में भी हुई हैं..अब सरकार को श्वेतपत्र जारी कर वस्तुस्थिति जनता के सामने रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में 6 IAS अफसरों के विभागों में हुआ बदलाव, चंदन कुमार को मिला नियंत्रक खाद्य-औषधी प्रशासन का अतिरिक्त प्रभार

जब भी घटनाएं होती है, सरकार सख्त कार्रवाई करती है – अरुण साव

दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि जब भी घटनाएं होती है, सरकार सख्त कार्रवाई करती है. इस तरह की घटनाएं रुकनी चाहिए. बता दें कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति को लेकर कांग्रेस पहले ही हमलावर है.ऐसे में भिलाई और रायपुर की घटनाओं ने पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान लगा दिया है.साथ ही अपराधिक घटनाओं को लेकर आक्रामक कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है.

ज़रूर पढ़ें