Chhattisgarh: कवर्धा कांड के विरोध में कांग्रेस का छत्तीसगढ़ बंद, चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने नहीं दिया समर्थन

Chhattisgarh News: कांग्रेस ने कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा मामले को लेकर आज छत्तीसगढ़ बंद का आव्हान किया है. बंद को सफल बनाने कांग्रेसी सड़कों पर निकले हैं और व्यापारियों से समर्थन मांगकर दुकानें बंद करा रहे.
Chhattisgarh News

स्कूटी पर निकले कांग्रेसी

Chhattisgarh News: कांग्रेस ने कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा मामले को लेकर आज छत्तीसगढ़ बंद का आव्हान किया है. बंद को सफल बनाने कांग्रेसी सड़कों पर निकले हैं और व्यापारियों से समर्थन मांगकर दुकानें बंद करा रहे. वहीं राजधानी के सबसे बड़े सब्जी बाजार शास्त्री मार्केट में बंद का कोई असर नहीं है. राजधानी में बंद का मिला जुला असर देखने को मिल रहा.

PCC चीफ दीपक बैज, महापौर एजाज ढेबर के साथ कांग्रेसी शास्त्री मार्केट, गंज मंडी, सदर बाजार, गोल बाजार, भनपुरी, फाफाड़ी, शैलेंद्र नगर, सिविल लाइन, रामसागर पारा समेत इलाकों में स्कूटी से पहुंचे. इस दौरान दुकानदारों से दुकान बंद करने की अपील की. बता दें कि इस बंद को चैम्बर ऑफ कॉमर्स को समर्थन नहीं दिया है. इसके चलते दुकानें अपने समय पर खुल रही है.

ये भी पढ़ें- नक्सल मोर्चे पर तैनात पुलिस हत्या की पहेलियां अब सुलझ रही, मिल रही सफलताएं

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने नहीं दिया समर्थन

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की बैठक में यह तय हुआ कि बंद को व्यापारी समर्थन नहीं देंगे। चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से कहा गया है कि इतने शॉर्ट नोटिस पर प्रदेश की दुकानों को बंद करना मुमकिन नहीं है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का हवाला देकर आज छत्तीसगढ़ बंद रखने कहा था.

 

ज़रूर पढ़ें