Chhattisgarh: कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने विजय शर्मा पर साधा निशाना, बोले- बिलासपुर MLA तो अपराध मुक्त का झाँसा दे गए, क्या आप भी झूठ बोलेंगे ?

Chhattisgarh News: आज प्रदेश के डिप्टी सीएम और साथ ही गृह मंत्री विजय शर्मा का आगमन बिलासपुर होने जा रहा है. बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने सवाल किया है क्या गृह मंत्री शर्मा ने विधानसभा में उनके द्वारा दिये गये जवाब जिसमे 30 जून तक की अपराधों की जानकारी बिलासपुर जिले की है.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: आज प्रदेश के डिप्टी सीएम और साथ ही गृह मंत्री विजय शर्मा का आगमन बिलासपुर होने जा रहा है. बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने सवाल किया है क्या गृह मंत्री शर्मा ने विधानसभा में उनके द्वारा दिये गये जवाब जिसमे 30 जून तक की अपराधों की जानकारी बिलासपुर जिले की है, बाकि माह जुलाई और अगस्त के अपराधों का डाटा पुलिस विभाग आपको देगा वो आप जोड़ लेना और आपको चिंतन करना है कि आख़िर बिलासपुर में रोज चाकूबाजी और हत्या और दुष्कर्म के आँकड़े इतने क्यों बढ़े है, बिलासपुर अपराधों के मामले में प्रदेश में प्रथम है आख़िर क्यों?

5 दिसंबर से 30 जून तक बिलासपुर के अपराध, विधानसभा के जवाब के अनुसार

कुल अपराध – 7506 ( 30 जून तक )

बलात्कार – 129
हत्या – 28
मारपीट – 1743
लूट – 32
डकैती -1
पॉस्को – ?
चाकूबाज़ी – ?
दुर्घटनाएँ – ?

आख़िर क्या कारण है कि बिलासपुर पुलिस अपराधों को रोकने में नाकाम रही है और बिलासपुर में प्रतिदिन कोई न कोई बड़ी घटनाएँ होती है। शहर में राह चलते चाकूबाजी होती है और शहर में चलने में खतरा रहता है. महिलाओं की सुरक्षा में भी बिलासपुर पुलिस असफल रही है और प्रदेश में सर्वाधिक दुष्कर्म के मामले बिलासपुर में हो रहे है, मासूम बच्चियों के साथ भी अनाचार हुआ है,बहन बेटियाँ बिलासपुर में असुरक्षित है,क्या आपकी पुलिस सुरक्षा देने में नाकाम है?

बिलासपुर में विधानसभा चुनाव के समय वर्तमान विधायक अमर अग्रवाल ने ताल ठोककर दावा किया था कि मैं बिलासपुर को अपराध मुक्त कर दूँगा लेकिन उनका ये चुनावी झाँसा था. केवल वोट पाने के लिए और विधायक बनने के बाद वो “मौन बाबू” बन गये और बिलासपुर वासियों को भूल गए.

गृहमंत्री जी आप भी कहीं मीटिंग के बाद मौन बाबू की तरह बिलासपुर की जनता को झाँसा देकर तो नहीं चले जाएँगे,मैं उम्मीद करता हूँ, आपकी सरकार को जनादेश मिला है तो आप की सरकार जनता की रक्षा करेगी.

ज़रूर पढ़ें