Chhattisgarh: कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने छत्तीसगढ़ की क़ानून व्यवस्था को लेकर गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

Chhattisgarh News: केंद्रीय गृहमंत्री जी के छत्तीसगढ़ प्रवास पर हम सबको उम्मीद थी कि कुछ प्रदेश की लचर क़ानून व्यवस्था पर बात करेंगे लेकिन उन्होंने एसा न करके आते ही कांग्रेस पर निशाना साधा. दस बिंदु कश्मीर चुनाव के दागे और आते ही प्रदेश की जनता को मायूस कर दिया कि ये बताकर कि ये दौरा पूरा राजनीतिक है.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: केंद्रीय गृहमंत्री जी के छत्तीसगढ़ प्रवास पर हम सबको उम्मीद थी कि कुछ प्रदेश की लचर क़ानून व्यवस्था पर बात करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा न करके आते ही कांग्रेस पर निशाना साधा और दस बिंदु कश्मीर चुनाव के दागे और आते ही प्रदेश की जनता को मायूस कर दिया कि ये बताकर कि ये दौरा पूरा राजनीतिक है और कुछ नहीं! माननीय अमित शाह जी को कश्मीर में हार की चिंता अभी से सताने लगी है, और बीजेपी डर के मारे ध्रुवीकरण के मुद्दे सामने ला रही है, क्योंकि अब उनका मोदी ब्रांड वहाँ चलने वाला नहीं है.

कांग्रेस ने कश्मीर में गठबंधन किया है तो बीजेपी क्यों तकलीफ़ में है – शैलेश पांडेय

कांग्रेस ने यदि कश्मीर में गठबंधन किया है तो बीजेपी क्यों तकलीफ़ में है क्योंकि कश्मीर चुनाव में कांग्रेस वहाँ के लोगो के साथ है और राज्य के विकास और जनहित की बात कर रही है और बीजेपी पहले ये बताए कि उन्होंने पीडीपी से गठबंधन क्यों किया था और सरकार बनाई थी और आज उनके क्या विचार है पीडीपी के लिए,सभी बातें सार्वजनिक करे बीजेपी.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में चार कोचिंग सेंटरों पर बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा मापदंड नहीं होने पर किए गए सील

छत्तीसगढ़ में लचर कानून व्यवस्था पर केंद्रीय मंत्री अपनी बात रखें, महिलाओं पर अत्याचार और बढ़ते अपराध पर अपनी बात रखें, जिन विषयों से छत्तीसगढ़ का भला हो वो बात करे, अपनी सरकार की नाकामी के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगे. केंद्रीय मंत्री जी यहाँ आकर जनता को निराश कर दिया और उनके अंदर कोई गंभीरता नहीं देखने को मिल रही है इस दौरे में एसा लगता है.

ज़रूर पढ़ें