Chhattisgarh News: बालोद में NEET परीक्षा के दौरान गलत पेपर बांटने के मामले में कांग्रेस पहुंची राजभवन, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में मेडिकल प्रवेश परीक्षा (NEET) में बड़ी लापरवाही बरती गई. 391 छात्र-छात्राओं को गलत पेपर बांट दिया गया. 45 मिनट तक प्रश्न पत्र भराया गया, फिर उसे कैंसिल कर दूसरा पेपर दिया. छात्रों ने कहा कि एक्स्ट्रा समय भी नहीं दिया था.
Chhattisgarh News

कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Chhattisgarh News: बालोद जिले में नीट की परीक्षा के दौरान गलत पेपर बांटे जाने के मामले में जांच की मांग लेकर कांग्रेस आज राजभवन पहुंची. जहा कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से इस मामले में स्टूडेंट्स की शिकायतों और परीक्षा में हुए लापरवाही की जांच की मांग को लेकर चर्चा करते हुए ज्ञापन सौंपा.  इस दौरान कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू, बालोद विधायक संगीता सिन्हा, शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रवक्ता विकास तिवारी उपस्थित रहे.

Chhattisgarh News
कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

बालोद में बांटा गया था NEET का गलत पेपर

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में मेडिकल प्रवेश परीक्षा (NEET) में बड़ी लापरवाही बरती गई. 391 छात्र-छात्राओं को गलत पेपर बांट दिया गया. 45 मिनट तक प्रश्न पत्र भराया गया, फिर उसे कैंसिल कर दूसरा पेपर दिया. छात्रों ने कहा कि एक्स्ट्रा समय भी नहीं दिया था. एक छात्रा अपने पिता से लिपटकर रोती नजर आई. पेरेंट्स और छात्रों ने परीक्षा केंद्र में जमकर हंगामा किया था.

ये भी पढ़ें- 12वीं में बिलासपुर की वेदांतिका को मिले 96%, कहा- पढ़ाई को लेकर स्ट्रेस ना लें

परिजनों का कहना है कि, परीक्षा के समय दो-दो प्रश्न पत्र दिए गए. पहले किसी और को हल कराया, फिर उसे जमा कराकर दूसरे पेपर को हल करने कहा गया. इस तरह बच्चों का समय भी बर्बाद हुआ और उन्हें मिस गाइडेंस हुआ. जिस कारण वह अच्छे से परीक्षा भी नहीं दे पाए. एग्जाम रद्द करने और लापरवाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें