Chhattisgarh: राधिका खेड़ा मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली जाएगा मैसेज

chhattisgarh News: राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच बहस हो गई थी. इस घटना के बाद राधिका खेड़ा को रोते हुए देखा गया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी के अंदर एक विवाद पैदा हो गया है. कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने अपनी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता से विवाद के बाद बगावती तेवर अख्तियार कर रखा है. इस बीच, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने राधिका खेड़ा की नाराजगी पर बड़ा बयान दिया है.

दीपक बैज ने कहा, ‘किसकी गलती है ये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) तय करेगी. हम लोगों ने पार्टी कार्यालय में बैठकर चर्चा की है. हम AICC को संदेश पहुंचा देंगे’. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने रायपुर के कांग्रेस भवन में बारी-बारी से राधिका खेड़ा व सुशील आनंद शुक्ला से करीब 3 घंटे से ज्यादा देर तक चर्चा की. इसके बाद उन्होंने मैसेज दिल्ली भेजने का निर्णय लिया.

क्या है विवाद?

दरअसल, बीते दिनों रायपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच बहस हो गई थी. इस घटना के बाद राधिका खेड़ा को रोते हुए देखा गया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. बता दें कि इसके बाद से ही खेड़ा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कका के नाम से मशहूर पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा, “दुशील को लेकर कका का मोह, एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है लेकिन लड़की हूं, लड़ रहू हूं…”

कांग्रेस नेताओं का विवाद सामने के बाद भाजपा ने भूपेश बघेल को घेरा है. भाजपा नेता राजेश मुनत ने कहा, ” राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत दिखाई है. नारी विरोधी भूपेश बघेल के खिलाफ पूरी ऊर्जा से लड़िए.. राजनांदगांव की जनता भी तैयार है. नारी सम्मान में लड़ी जा रही हर लड़ाई का हम समर्थन करते हैं.”

ज़रूर पढ़ें