Chhattisgarh: गृह मंत्री के नक्सलियों से बात करने वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बीजेपी सरकार है कंफ्यूज

Chhattisgarh में गृह मंत्री विजय शर्मा के नक्सलियों से बातचीत करने वाले दिए गए बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशान साधा है.
Chhattisgarh News

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में गृह मंत्री विजय शर्मा के नक्सलियों से बातचीत करने वाले बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने गृह मंत्री के बयान पर तंज कसा है. सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि “पहले भाजपा कहती थी कि नक्सलियों को घर में घुसकर मारेंगे और अब ये नक्सलियों से बातचीत करने के लिए तैयार हैं. भारतीय जनता पार्टी खुद ही कंफ्यूज है”.

‘भाजपा स्पष्ट करे अपना स्टैंड’

रायपुर में संत कालीचरण के दिए गए बयान ‘रघुपति राघव राजा राम, देश बचा गए नाथूराम’ पर सुशील आनंद शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा, “कालीचरण एक दुष्ट प्रवृत्ति का व्यक्ति है, वह कोई संत महात्मा नहीं है. भाजपा को राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले कालीचरण को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए. इसके साथ ही भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए को वो राष्ट्रपिता के साथ हैं या कालीचरण, नाथूराम गोडसे के साथ हैं. यह दुर्भाग्य है कि राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले को आज खुलेआम मंच दिया जा रहा है”.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: ‘नक्सली सामने नहीं आना चाहते…तो मैं वीडियो कॉल से बात करने को हूं तैयार’, गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान

कर्ज लेने की बहाना कर रही भाजपा सरकार

इसके साथ ही कांग्रेस संचार प्रमुख ने प्रदेश में भाजपा सरकार के द्वारा दो हजार करोड़ रूपये कर्ज लिए जाने वाले मामले पर कहा कि भाजपा से सरकार नहीं संभल रही है. भाजपा ने लोगों को ठगने के लिए ‘मोदी की गारंटी’ में बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन सरकार बनने के बाद उन वादों को पूरा नहीं किया जा रहा है. दरअसल भाजपा के पास कोई वित्तीय प्रबंधन नहीं है इसलिए कर्ज लेने की बहाने बना रही है.

ज़रूर पढ़ें