Chhattisgarh: आज कांग्रेस करेगी विधानसभा का घेराव, सचिन पायलट पहुंचे रायपुर, कई सड़कों को किया गया बंद

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आज विधानसभा का घेराव करने जा रही है, इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि PCC ने आज छत्तीसगढ़ विधानसभा घेराव करने का निर्णय लिया है और सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे. सचिन पायलट भी रायपुर पहुंचे है.
Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आज विधानसभा का घेराव करने जा रही है, इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि PCC ने आज छत्तीसगढ़ विधानसभा घेराव करने का निर्णय लिया है और सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट पहुंचे रायपुर

PCC के विधानसभा घेराव कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट रायपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि राज्य का लॉ एंड ऑर्डर चरमरा रहा है. सरकार का ध्यान शासन में नहीं विरोधियों को टारगेट करने का है. कांग्रेस के लोगों को परेशान करने का है. केंद्रीय बजट में भी देखा गया कि यह सरकार बचाने का बजट रहा. बजट में छत्तीसगढ़ राज्य को क्या मिला? यह ढूंढने से नहीं मिल रहा है. 2024 के इस बजट से महंगाई कम होने के आसार नहीं दिख रहे. यह कांग्रेस का कार्यक्रम नहीं कर रहे हैं, जनता की आवाज को मुखर करने का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर के पिज्जा-बर्गर दुकानों पर खाद्य सुरक्षा अफसरों ने मारा छापा, कहीं किचन में गंदा पानी तो कहीं तेल का हो रहा दोबारा इस्तेमाल

कांग्रेस के विधानसभा घेराव का ट्रैफिक पर असर

कांग्रेस के विधानसभा घेराव से ट्रैफिक पर असर पड़ा है, कई सड़कों में से आवागमन बंद कर दिया गया है. मंडी गेट से मेन रोड पंडरी की सड़क पूरी तरह बंद है वहीं पंडरी कपड़ा मार्केट से मंडी गेट की, ज्ञानगंगा तिराहा, विधानसभा ब्रिज के नीचे आवागमन बंद कार दिया गया है.

इन कारणों से घेराव कर रही कांग्रेस

बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस आज ​विधानसभा का घेराव करेगी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, बलात्कार, लूट, चाकूबाजी, चैनस्नेचिंग, गुंडागर्दी की खबरों से अखबार भरा पड़ा है. गैंगवार हो रहे हैं, दिनदहाड़े गोलियां चल रही है.

ज़रूर पढ़ें