‘कोरिया’ में Salman Khan की शादी? इस खबर से ज्यादा हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह, जानें पूरा मामला

Chhattisgarh News: रानी के ससुराल वालों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और सलमान खान के साथ शादी होने की रानी की एडिटेड फोटो भी लगा दी है.
Chhattisgarh News

बहु रानी और सलमान खान की फोटो

Chhattisgarh News: वैसे तो बॉलीवुड के बैचलर सुपरस्टार सलमान खान की शादी नहीं होने की चर्चा पूरी दुनिया में है. लेकिन बिलासपुर हाई कोर्ट में एक सास ने यह दावा किया है कि उसकी बहू की शादी सलमान खान के साथ हुई है. उसने बाकायदा बहू की तस्वीरों के साथ सलमान की फोटो हाई कोर्ट में पेश की है और यह दावा किया है कि वह उसकी बहू नहीं है.

जानिए क्या है पूरा मामला

बैकुंठपुर के कालरा में रहने वाले बसंत लाल की शादी सूरजपुर भैया थान की रहने वाली रानी देवी के साथ हुई थी. साल 2013 में बसंत लाल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बसंत लाल एसईसीएल में कार्यरत थे. इसलिए उनके दुनिया से जाने के बाद नियमों के हिसाब से उनकी पत्नी को एसईसीएल की नौकरी मिलनी थी. इसी बीच बसंत लाल की मां बसंती बाई आ धमकी. बसंती बाई ने यह कहकर की रानी उसकी बहू नहीं है, उसे भगा दिया. इसके बाद यह मामला कुटुंब न्यायालय में जा पहुंचा. कुटुंब न्यायालय ने रानी को बसंत लाल की विधवा माना है.

ये भी पढ़ें – खतरनाक हुए हाथी, सरगुजा में तीन साल में 90 लोगों की ली जान, रात में घर छोड़ने पर मजबूर लोग

 हाई कोर्ट पहुंचा मामला

कुटुंब न्यायालय से रानी की जीत के बाद रानी के ससुराल वालों ने यह मामला हाई कोर्ट में लगा दिया. इसमें रानी के साथ उन्होंने सलमान खान की फोटो लगा दी और यह दावा किया की रानी उनकी बहू नहीं सलमान खान की पत्नी है. साल 2013 के बाद से यह मामला अलग-अलग कोर्ट में चल रहा है, और फिलहाल मामले में किसी पक्ष में फैसला नहीं आया है.

नौकरी नहीं मिले इसलिए की गई गलती

हाई कोर्ट में रानी के केस की पैरवी कर रहे हाई कोर्ट के वकील अशोक कुमार शुक्ला का कहना है कि रानी के ससुराल वालों ने यह मामला लगाया है, और सलमान खान के साथ शादी होने की रानी की एडिट की हुई फोटो भी लगा दी है. उन्होंने बताया कि मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है और अभी फैसला नहीं आया है.

ज़रूर पढ़ें