Chhattisgarh: भिलाई में 3 दिन पहले फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी महिला की लाश, BSF जवान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी!

Chhattisgarh News: तीन दिन पहले भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में किराए के मकान में बालकनी पर फांसी के फंदे में लटकती महिला की लाश मिली थी. वह महिला BSF जवान की पत्नी नहीं बल्कि प्रेमिका थी. जवान शादी शुदा है.
Chhattisgarh News

सत्यप्रकाश तिवारी, भिलाई नगर सीएसपी

Chhattisgarh News: तीन दिन पहले भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में किराए के मकान में बालकनी पर फांसी के फंदे में लटकती महिला की लाश मिली थी. वह महिला BSF जवान की पत्नी नहीं बल्कि प्रेमिका थी. जवान शादी शुदा है, और उसकी पत्नी पांच बच्चों के साथ कोलकाता में रहती है. जवान और मृतका के लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की संभावना जताई जा रही है.

जवान से पूछताछ कर रही पुलिस

इस बात के सामने आने के बाद सुपेला पुलिस जवान से पूछताछ कर रही है, बीते 20 जून की देर रात सुपेला के इंदिरा नगर के एक मकान की बालकनी में महिला का शव चुनरी के सहारे लटकता मिला था. मृतका की पहचान पिंकी सिंह (28 वर्ष) के रुप में होने के साथ ही कहा जा रहा था, कि वह बीएसएफ के रीजनल हेड क्वार्टर भिलाई में कुक जवान संतोष सिंह राजपूत की पत्नी हैं. जिस मकान की बालकनी में पिंकी सिंह की फांसी के फंदे पर लटकती हुई. लाश मिली उसे चार दिन पहले ही संतोष सिंह राजपूत ने किराए पर लिया था. इसी वजह से मकान मालिक को लगा कि मृतका बीएसएफ जवान की पत्नी है भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि संतोष सिंह राजपूत से पूछताछ शुरू की तो वह गोल मोल जवाब देने लगा. इतना ही नहीं उसने स्वयं को पहले से शादीशुदा और पांच बच्चों का पिता बताते हुए उनके कोलकाता में रहने की जानकारी दी. जवान ने मृतका के साथ प्रेम संबंध होना स्वीकार किया है.

ये भी पढ़ें- उसलापुर में महिला महाप्रबंधक इटियेरा ने अमृत भारत स्टेशन योजना के कामों का लिया जायजा, दिए कई निर्देश

खुदखुशी या हत्या अभी नहीं हुआ खुलासा

इससे पूरा मामला संदिग्ध हो गया है. महिला ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा। कहीं जवान के द्वारा शादी से इंकार करने पर महिला ने खुदकुशी तो नहीं किया है, इस बात की भी जांच चल रही है इधर महिला मूल रूप से असम की रहने वाली बताई जा रही है संतोष सिंह राजपूत के असम में पदस्थ रहने के दौरान पिंकी सिंह से कायम प्रेम संबंध के चलते उसे भिलाई लाकर किराए के मकान में रखने की संभावना पर भी चर्चा चल रही है. फिलहाल महिला के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है, उनके यहां आने पर मामले में कुछ और नई जानकारी सामने आ सकती है.

ज़रूर पढ़ें