Chhattisgarh: बेमेतरा के खैरी नदी में मिली युवक की लाश, NEET की तैयारी कर रहा था युवक, 3 दिन से था लापता

Chhattisgarh: बेमेतरा के बिरनपुर गांव के पास से गुजरने वाली खैरी नदी में एक युवक की लाश मिली है. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने पर साजा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा है. साजा पुलिस केस दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.
Chhattisgarh News

नदी में मिली युवक की लाश

Chhattisgarh News: बेमेतरा के बिरनपुर गांव के पास से गुजरने वाली खैरी नदी में एक युवक की लाश मिली है. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने पर साजा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा है. साजा पुलिस केस दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ‘नाबालिग आरोपी के खिलाफ सुनवाई जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत होगी’, रायगढ़ डबल मर्डर केस में हाई कोर्ट की टिप्पणी

NEET की तैयारी कर रहा था युवक

साजा पुलिस थाना के मुताबिक, मृतक युवक नरेंद्र वर्मा चोरभट्ठी गांव का निवासी था, जो NEET की तैयारी कर रहा था. 21 मई को युवक के परिजनों ने थाने आकर युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. युवक के परिजन और पुलिस युवक की तलाश में जुटे हुए थे. इसी बीच गुरुवार शाम 5 बजे बिरनपुर गांव के खारी नदी में युवक का शव तैरता हुआ मिला. बता दें कि 2 दिन पहले ही सुतियापाठ बैराज से नदी में पानी छोड़ा गया था.

ज़रूर पढ़ें