Chhattisgarh: बलरामपुर के गांव में थाना फिर भी जमीन को लेकर आधी रात किया जानलेवा हमला, पिता-पुत्र सहित 3 घायल

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के विजयनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के विजयनगर में ही शनिवार रात 11 बजे के करीब जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया.
Chhattisgarh News

File Image

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के विजयनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के विजयनगर में ही शनिवार रात 11 बजे के करीब जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया. जिससे तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने इस हिंसक घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

जमीन को लेकर हुआ विवाद, पिता-पुत्र सहित 3 घायल

मिली जानकारी के अनुसार विजयनगर निवासी एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुआ. बताया गया है कि कमलेश यादव नामक व्यक्ति जेसीबी और ट्रैक्टर के माध्यम से रास्ते की जमीन पर मिटटी डलवा रहा था. इसी दौरान चंद्रभूषण यादव और उनका बेटा ओम प्रकाश यादव मौके पर पहुंच गए और उन्होंने सार्वजनिक आवाजाही के रास्ते पर मिट्टी डलवाने का विरोध किया. इसके बाद कमलेश यादव ने अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान ओमप्रकाश की मां भी पहुंच गई और उन पर भी हमला किया गया. तीनों के सिर पर टांगी से हमला किया गया है. ग्रामीणों की माने तो जिस रास्ते की जमीन को लेकर विवाद हुआ उसे लेकर पंचायत में पहले भी कई बार बैठक हो चुकी है, उसके बाद भी उस जमीन को नहीं छोड़ा जा रहा था, जबकि गांव वालों का कहना है कि वह जमीन शासकीय है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में पिछले 10 दिनों से रुका मानसून, रायगढ़ व पेंड्रा इलाके में मानसूनी हवाएं भी थमी

गांववालों ने घायलों को बचाया

मारपीट की घटना के बारे में जब गांव वालों को जानकारी लगी तो आसपास के कई लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायलों को बचाया. बताया जा रहा है कि अगर बीच बचाव नहीं किया गया होता तो हत्या की वारदात हो सकती थी. धारदार हथियार से हमले की वजह से घायलों के सिर, कमर, हाथ, पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगा है.

ज़रूर पढ़ें