Chhattisgarh: डिप्टी सीएम अरुण साव का मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार, बोले- कांग्रेस अपनी फिक्र करे, आज कहां से कहां पहुंच गई

Chhattisgarh News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए, अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस अपनी फिक्र करें, आज कांग्रेस कहां पहुंच गई है. पिछले तीन चुनाव में उन्हें जितनी सीटें मिली है, उतनी भाजपा को अकेले इस चुनाव में सीटें मिली है.
Chhattisgarh News

अरुण साव ( डिप्टी सीएम, छत्तीसगढ़ )

Chhattisgarh News: नगरीय निकायों में एनर्जी ऑडिट करने का फैसला लिया गया है. सभी निकायों में ऊर्जा खपत की समीक्षा की जाएगी. इसके बाद निकायों को धीरे-धीरे सौर ऊर्जा की ओर ले जाने का काम किया जाएगा. इससे आर्थिक बचत और पर्यावरण की रक्षा भी होगी. डिप्टी सीएम अरुण साव ने शनिवार को यह बातें कही है.

नगरीय निकायों में परिसीमन का काम हुआ शुरू – अरुण साव

रायपुर आवास में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए साव ने कहा कि, सभी कलेक्टर्स को पत्र लिखकर नगरीय निकायों में परिसीमन करने के निर्देश दिए हैं और जिलों में परिसीमन के काम शुरू हो गए हैं. इसके बाद चुनाव की प्रकिया शुरू होगी. महापौर के प्रत्यक्ष चुनाव कराने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि, अभी इस पर शासन स्तर पर बातचीत नहीं हुई है. आगे बातचीत के बाद इस पर निर्णय लेंगे.

ये भी पढ़ें- बलौदा बाजार में हुई हिंसा पर सालसा ने लिया संज्ञान, जज गौतम भादुड़ी बने कार्यपालक अध्यक्ष

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर किया पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए, अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस अपनी फिक्र करें, आज कांग्रेस कहां पहुंच गई है. पिछले तीन चुनाव में उन्हें जितनी सीटें मिली है, उतनी भाजपा को अकेले इस चुनाव में सीटें मिली है. आगे उन्होंने कहा कि, एनडीए आज मजबूत है, सब ने मिल-जुलकर सरकार का गठन किया गया है. ये मजबूत, स्थिर और पांच साल चलने वाली सरकार है. खड़गे दिन में सपने देखना बंद करें. जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है.

बलौदा बाजार मामले पर कांग्रेस कर रही राजनीति

बलौदाबाजार की घटना को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन पर अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस इस मामले में राजनीति कर रही है. पर्दे के पीछे किसकी क्या भूमिका थी, इसे जनता जान चुकी है. इसे छिपाने के लिए कांग्रेसियों ने प्रदर्शन का सहारा लिया है. साव ने कहा कि, किसी को कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

ज़रूर पढ़ें