Chhattisgarh: कवर्धा हादसे में मारे गए लोगों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा, परिजनों को बंधाया ढांढस

Chhattisgarh News: इस सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों का आज अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर प्टी सीएम विजय शर्मा कवर्धा मृतकों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस मौके पर पंडरिया विधायक भावना बोहरा भी रही मौजूद. उन्होंने मृतकों के परिवारजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया.
Chhattisgarh News

मृतकों के अंतिम संस्कार में पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास भीषण सड़क दुर्घटना में सेमहरा गांव के 19 लोगों की मौत हो गई. वहीं आज डिप्टी सीएम विजय शर्मा कवर्धा मृतकों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस मौके पर पंडरिया विधायक भावना बोहरा भी रही मौजूद.

मृतकों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा

इस सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों का आज अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर प्टी सीएम विजय शर्मा कवर्धा मृतकों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस मौके पर पंडरिया विधायक भावना बोहरा भी रही मौजूद. उन्होंने मृतकों के परिवारजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया.

ये भी पढ़ें- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में तेंदुपत्ता तोड़ने गए परिवार पर भालुओं ने किया हमला, पिता ने जान जोखिम में डालकर बचाई बेटी की जान

20 मई को सड़क हादसे में 19 लोगों की हुई थी मौत

20 मई को कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप पलटकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया था. हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई, 7 से ज्यादा लोग घायल हुए. घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. हादसे के दौरान पिकअप में 25 लोग सवार थे. सभी लोग तेंदूपत्ता तोड़कर गांव लौट रहे थे. हादसा इतना जबरदस्त था कि 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने भी जताया दुख

इस हादसे के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम विष्णु देव साय, पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कई नेताओं ने दुख जताया है.

ज़रूर पढ़ें