Chhattisgarh: रायपुर में बुजुर्ग महिला के साथ रेप, आरोपी ड्राइवर ने बस स्टैंड पर की हैवानियत

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में कल देर रात हुए रेप की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. कल देर रात भाटागांव स्थित इंटर स्टेट बस टर्मिनल के पास एक बस में 50 साल की महिला के साथ दो लोगों द्वारा दुष्कर्म करने की खबर सामने आई.
Chhattisgarh News

file image

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में कल देर रात हुए रेप की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. कल देर रात भाटागांव स्थित इंटर स्टेट बस टर्मिनल के पास एक बस में 50 साल की महिला के साथ दो लोगों द्वारा दुष्कर्म करने की खबर सामने आई. जिसके बाद घटना के अगले दिन यानि आज सुबह सीन ऑफ क्राइम यूनिट रेप पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंची.घटनास्थल पर पीड़िता को लेकर सीन ऑफ क्राइम यूनिट ने मामले की छानबीन किया.

ये भी पढ़ें- काले कोट में अदालत पहुंचे अमित जोगी, बोले- जिसमें मेरे खिलाफ नोटिस जारी कराया, वही अब लापता

आरोपी ने बस स्टैन्ड में दिया घटना को अंजाम

पूरे मामले में पुलिस दो आरोपियों से टिकरापारा थाने में पूछताछ कर रही है. बता दें कि रेप पीड़िता महासमुंद के सरायपाली की रहने वाली है .पिछले दो-तीन दिनों से पीड़िता ISBT बस स्टैंड में रह रही थी. पुलिस के मुताबिक महिंद्रा बस ट्रेवल के ड्राइवर ने पीड़िता को झांसे में लेकर उसे नशीली पदार्थ पिलाकर कल देर रात बस में उसके साथ रेप किया. पुलिस की प्राथमिकी जांच में रेप की घटना के बाद देर रात को दो लोगों बस के ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि बस के ड्राइवर ने ही केवल महिला के साथ रेप किया था. इसके बाद आरोपी बस के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेप करने वाले आरोपी का नाम सोनी लाल झरिया है. इसके अलावा घटनास्थल पर बस को पुलिस के द्वारा लॉक कर दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें