Chhattisgarh News: नारायणपुर जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों की मुठभेड़ जारी, 10 नक्सली ढेर

Chhattisgarh News: जवानों और नक्सलियों के बीच चली लंबी मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग करने पर जवानों ने 10 नक्सलियों के शव बरामद किए हैं. मारे गए नक्सलियों में 03 महिला सहित कुल 10 माओवादी शामिल हैं. पुलिस द्वारा मारे गए नक्सलियों की शिनाख्तगी की जा रही है.
Chhattisgarh News

फाइल इमेज

Chhattisgarh News: नारायणपुर मुठभेड़ में बस्तर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नक्सलियों और जवानों के बीच करीब 9 घंटे चली मुठभेड़ के बाद जवानों ने 10 नक्सलियों के शव बरामद किए हैं. नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर 29 अप्रेल को जवान नारायणपुर और कांकेर जिले के बॉर्डर इलाके में सर्चिंग पर निकले हुए थे. रात भर सर्चिंग के बाद 30 अप्रैल की सुबह अबुझमाड़ के टेकामेटा के जंगलों में डीआरजी और एसटीएफ़ के जवानों का सामना नक्सलियों से हुआ.

नक्सलियों की शिनाख्तगी जारी

जवानों और नक्सलियों के बीच चली लंबी मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग करने पर जवानों ने 10 नक्सलियों के शव बरामद किए हैं. मारे गए नक्सलियों में 03 महिला सहित कुल 10 माओवादी शामिल हैं. पुलिस द्वारा मारे गए नक्सलियों की शिनाख्तगी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-  मौत के बाद शव दफनाने के लिए नहीं मिली जमीन, हाई कोर्ट पहुंचा मामला, फिर…

हथियार और गोला-बारूद जब्त

मुठभेड़ स्थल की सर्चिंग के दौरान जवानों ने एक AK-47 राइफल और एक INSAS राइफल सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद जब्त किया है. जवान अभी भी जंगलों में हैं, और इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें