Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में फिल्म Article 370 टैक्स फ्री, सीएम विष्णु देव साय ने की घोषणा

Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय कल मैग्नेटो माल में आर्टिकल 370 फिल्म देखने पहुंचे थे. इस मौके पर उनकी पत्नी कौशल्या देवी साय और मंत्रिमंडल के सहयोगी कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप व विधायकगण भी मौजूद रहे.
Chhattisgarh News

आर्टिकल 370 फिल्म

Chhattisgarh News: फिल्म आर्टिकल 370 को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है. मैग्नेटो माल में आर्टिकल 370 फिल्म देखने पहुंचे सीएम विष्णु देव साय ने इसकी घोषणा की. इस मौके पर उनकी पत्नी कौशल्या देवी साय और मंत्रिमंडल के सहयोगी कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप व विधायकगण भी मौजूद रहे.
इस संबंध में चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी विचारधारा एक देश, एक विधान, एक निशान को लेकर है. जम्मू कश्मीर में धारा 370 इस बुनियादी विचारधारा से असंगत थी. हमारे नेताओं ने आजादी के बाद से ही इसका कड़ा विरोध किया. धारा 370 को हटाने का संकल्प हमने लिया था. हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह संकल्प पूरा हुआ. आज कश्मीर शांति की ओर बढ़ रहा है. भारत की एकता को लेकर यह बड़ा काम मोदी जी ने किया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची, राजनांदगांव से भूपेश बघेल और महासमुंद से ताम्रध्वज साहू को टिकट

सीएम साय ने कि फिल्म की तारीफ

सीएम ने कहा कि मूवी में कश्मीर के हालात को बहुत अच्छी तरह से दिखाया गया है. इस मूवी में बताया गया है कि किस तरह से आर्टिकल 370 की वजह से कश्मीर विकास की राह में पिछड़ रहा था और इसे खत्म करने के लिए हमारे नेताओं ने कितना कठिन संघर्ष किया. इस मौके पर सांसद सुनील सोनी, विधायक अनुज शर्मा, विधायक खुशवंत साहेब, विधायक संपत अग्रवाल भी उपस्थित रहे.

ज़रूर पढ़ें