Chhattisgarh: भाजपा के सहायता केंद्र में 8 अगस्त को वित्त मंत्री चौधरी और 9 को महिला व बाल विकास मंत्री राजवाड़े रहेंगी उपस्थित

Chhattisgarh News: भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राजधानी में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में सहायता केंद्र में समस्याओं के निदान प्रदेश सरकार के मंत्री और संगठन पदाधिकारी उपस्थित रहते हैं.
Chhattisgarh news

वित्त मंत्री चौधरी और महिला व बाल विकास मंत्री राजवाड़े

Chhattisgarh News: भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राजधानी में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में सहायता केंद्र में समस्याओं के निदान प्रदेश सरकार के मंत्री और संगठन पदाधिकारी उपस्थित रहते हैं. इसी कड़ी में आगामी 8 अगस्त को प्रदेश के वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी समस्याओं का निराकरण करने दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक उपस्थित रहेंगे. ओपी चौधरी के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- कवर्धा के नरौली गांव के स्कूलों में भरा पानी, बच्चों को पढ़ने में हो रही परेशानी, देनी पड़ी छुट्टी

इसी प्रकार 9 अगस्त को महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े जन समस्याओं का निराकरण करने दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक उपस्थित रहेंगीं. उनके साथ भाजपा प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल मौजूद रहेंगे. इस हेतु पंजीयन दोपहर 1 से 2 बजे तक होगा. प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने बताया कि समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा ने सहायता केंद्र की शुरुआत की है और सहायता केंद्र के माध्यम से समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें