Chhattisgarh: पहले पत्नी फिर भाई की हत्या की, अब जेल से बाहर आने के बाद शख्स ने प्रेमिका को भी मार डाला

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के दरिमा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने कुछ सालों के भीतर ही अपनी पत्नी व भाई की हत्या करने के बाद आज अपनी प्रेमिका की भी हत्या कर दी. पुलिस अब हत्या की आरोपी की तलाश में जुड़ गई है.
Chhattisgarh news

इसी घर में प्रेमिका को मार डाला

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के दरिमा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने कुछ सालों के भीतर ही अपनी पत्नी व भाई की हत्या करने के बाद आज अपनी प्रेमिका की भी हत्या कर दी. पुलिस अब हत्या की आरोपी की तलाश में जुड़ गई है.

पहले पत्नी फिर भाई की हत्या की थी

पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस ने बताया कि दरिमा थाना इलाके के पूटा गांव निवासी आनंद राम ने रक्षाबंधन के अवसर पर खूब शराब का सेवन किया, इसके बाद वह बस्ती की तरफ से मारपीट करते हुए अपनी पत्नी को घर लाया और रात में पत्नी की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई. इसके बाद सुबह घर का दरवाजा बंद कर वह फरार हो गया. आसपास के लोगों को जब शक हुआ तो उन्होंने घर दरवाजा खोलकर देखा, जहां महिला की लाश पड़ी हुई थी। महिला की लाश अर्धनग्न हालत में थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी आनंदराम ने कुछ साल पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी, इसके बाद वह जेल चला गया था लेकिन सबूत के अभाव में जेल से बाहर आ गया और फिर अपने भाई को मार डाला.

ये भी पढ़ें- दिल्ली रेल मंडल में पलवल और न्यू पृथला जंक्शन यार्ड को जोड़ने का होगा काम, ये 13 ट्रेनें होंगी प्रभावित

जेल से आने के बाद की प्रेमिका की हत्या

इस मामले में भी वह जेल गया था लेकिन कुछ साल पहले वह जेल से बाहर आ गया और जेल से वापस आने के बाद उसने गांव की ही सुनीता नामक एक युवती को प्रेम का झांसा दिया और पत्नी बनाकर साथ में रखने लगा लेकिन वह उसके साथ अक्सर मारपीट करता था लेकिन दो-दो हत्या का आरोपी होने की वजह से गांव के लोग भी आनंद राम से डरते थे और दूर रहना ही पसंद करते थे. रक्षाबंधन के दिन उसने शराब का सेवन किया हुआ था और उसकी पत्नी के साथ उसने मारपीट की और इससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जब अपनी पत्नी की हत्या की थी उसके बाद उसके दोनों बच्चे भी पड़ोस में जाकर रहने लगे थे. आरोपी के जेल से वापस आने के बाद भी बच्चे उसके पास रहने को तैयार नहीं हुए और अब भी गांव में ही दूसरे व्यक्ति के यहां रह रहे हैं. वहीं महिला की जिस हालत में लाश मिली है उसे देखकर लग रहा है कि आरोपी ने हत्या से पहले महिला के साथ ज़्यादती की भी कोशिश की. माना जा रहा है कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी क्योंकि शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें