Chhattisgarh: भूपेश बघेल और सांसद संतोष पांडे के बीच सोशल मीडिया पर क्यों छिड़ी जंग?

Chhattisgarh News: भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे पर तंज कसा है. उन्होंने X पर पोस्ट कर लिखा- कहावत है कि “संतोष” का फल मीठा होता है. लेकिन राजनांदगांव की जनता कह रही है कि “संतोष” का कुछ फल ही नहीं मिला.
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल और सांसद संतोष पांडेय

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है. चुनाव की घोषणा होने से पहले ही सोशल मीडिया पर नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. छत्तीसगढ़ में सबसे रोचक मुकाबला राजनांदगांव लोकसभा सीट पर हो रहा है, जहां से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सांसद संतोष पांडे सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर सियासी प्रहार कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म X पर सियासी घमासान

भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे पर तंज कसा है. उन्होंने X पर पोस्ट कर लिखा- कहावत है कि “संतोष” का फल मीठा होता है. लेकिन राजनांदगांव की जनता कह रही है कि “संतोष” का कुछ फल ही नहीं मिला. “संतोष” के खिलाफ भारी “असंतोष” है यहां तो. साथ ही भूपेश बघेल ने #जीतेंगे राजनांदगांव भी लिखा है.

ये भी पढ़ें – दिवंगत पूर्व विधायक देवव्रत सिंह के मूर्ति अनावरण पर रोक, पत्नी विभा सिंह ने भूपेश बघेल पर लगाए आरोप

राजनांदगाँव सांसद संतोष पाण्डेय ने किया पलटवार

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर राजनांदगाँव सांसद संतोष पाण्डेय ने पलटवार किया है. उन्होंने ‘मोदी की गारंटी’ हैशटैग के साथ पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि फल तो जनता ह चखा दिस कका आप मन ला. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में राजनांदगाँव लोकसभा ने जितनी उपलब्धि हासिल की है, उसे जानता जानती है. आपके शासन के केवल सामाजिक सौहार्द बिगाड़ा गया, विकास कार्यों में रुकावट पैदा की, हिंसा-अपराध को बढ़ावा दिया, ये है आपकी उपलब्धि.

ज़रूर पढ़ें