Chhattisgarh: नक्सली मुठभेड़ पर गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- हमारे जवानों में बहुत वीरता है, सही परिणाम निकल रहा है

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने SI अभ्यर्थियों की मांग समेत नक्सली मुठभेड़, PCC चीफ के धरने व अन्य कई मुद्दों को लेकर बात की. वहीं बिलासपुर रेंज की पुलिस प्रशासन की बैठक को लेकर भी जानकारी दी.
Chhattisgarh News

गृहमंत्री विजय शर्मा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने SI अभ्यर्थियों की मांग समेत नक्सली मुठभेड़, PCC चीफ के धरने व अन्य कई मुद्दों को लेकर बात की. वहीं बिलासपुर रेंज की पुलिस प्रशासन की बैठक को लेकर भी जानकारी दी.

हमारे जवानों में बहुत वीरता है, सही परिणाम निकल रहा है – विजय शर्मा

गृह मंत्री विजय शर्मा ने बीजापुर और तेलंगाना बॉर्डर पर हुए नक्सली मुठभेड़ को लेकर कहा कि जानकारी मिली है, दो नक्सली मारे गए हैं. दो घायल हुए. संयुक्त ऑपरेशन चल रहा है. हमारे जवानों में बहुत वीरता है. बहुत समर्थ है. सही परिणाम निकल कर आ रहा.

विष्णुदेव साय की पालनहारी सरकार है

सरस्वती नगर थाने में PCC चीफ के धरने पर बैठने पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि FIR पहले हो चुका था. बताया गया उनको FIR हो चुका है. लेकिन फिर भी वह धरने पर बैठ गए. विष्णुदेव साय की पालनहारी सरकार है. किसी को डरने की जरूरत है, ऐसी राजनीति अशोभनीय है.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना के कोत्तागुड़म ज़िले में जवानों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 6 नक्सली ढेर

मैंने लगभग 15 दिनों का समय बताया है, SI भर्ती पर विजय शर्मा

SI अभ्यर्थियों की मांग को लेकर बोले कि आश्वासन दिया है कि जो प्रक्रिया है, उसका पालन हो. मैंने लगभग 15 दिनों का समय बताया है, इस दौरान प्रक्रिया हो जाना चाहिए कहा है. उसमें हड़बड़ी नहीं किया जा सकता. प्रक्रिया में समय लगता है.

बिलासपुर रेंज की पुलिस प्रशासन की बैठक को गृहमंत्री ने दी जानकारी 

गृह मंत्री विजय शर्मा ने आज होने वाली बिलासपुर रेंज की पुलिस प्रशासन की बैठक को लेकर कहा कि संगठन से ही प्रवास करने की आदत है. विभाग में भी प्रवास कर रहे हैं. विभिन्न विषयों को लेकर के चर्चा होगी. पुलिसिंग अपडेट हो. इस पर पुलिस अधिकारियों से चर्चा होगी. NDPS के मामलों में किस तरीके से कार्रवाई की जाए. इन तमाम विषयों पर चर्चा होगी. यह पहले रेंज की बैठक है. इसी तरह सभी पुलिस रेंज की बैठक होगी. पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ की पुलिसिंग को ध्वस्त किया था. उसको स्तर मिलेगा. अभियोजन पक्ष के समीक्षात्मक बैठक होगी. आने वाले समय में सही रिजल्ट होगा.

झारखंड में विजय शर्मा को मिली चुनावी जिम्मेदारी

झारखंड में मिली चुनावी जिम्मेदारी को लेकर कहा कि गिरिडीह जिले की जिम्मेदारी मिली है. वहीं से बाबूलाल मरांडी हमारे झारखंड के अध्यक्ष हैं. इसी जिले से कल्पना सोरेन भी आती है. महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है. झारखंड के लिए मैं निसंदेह बता सकता हूं. भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनने जा रही है.

ज़रूर पढ़ें