Chhattisgarh News: IAS अवनीश शरण ने बढ़ाया छात्रों का हौसला, अपनी मार्कशीट शेयर कर बोले- एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें

Chhattisgarh News: आईएएस अवनीश शरण ने सोशल मीडिया में छात्रों से मार्मिक अपील की है, और बोर्ड में खुद कम मार्क्स आने और 10 से अधिक बार सिविल सर्विसेज की परीक्षा में फेल होने की जानकारी दी है.
Chhattisgarh News

IAS Avnish Sharan

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के 2009 बैच के आईएएस अधिकारी अवनीश शरण अक्सर चर्चा में रहते हैं. वहीं आज छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. इसे देखते हुए आईएएस अवनीश शरण ने सोशल मीडिया में छात्रों से मार्मिक अपील की है, और बोर्ड में खुद कम मार्क्स आने और 10 से अधिक बार सिविल सर्विसेज की परीक्षा में फेल होने की जानकारी दी है.

छात्रों का बढ़ाया हौसला

अक्सर ये देखा जाता है, कि जब भी छात्र-छात्राओं के कम मार्क्स आते है, या वो परीक्षा में फेल हो जाते है, तो बहुत निराश हो जाते है और कई बार कुछ लोग गलत कदम भी उठा लेते है. कई बार बच्चे डिप्रेशन में भी चले जाते है. ऐसे में जब कोई आईएएस जैसे बड़े पद का अधिकारी छात्रों से अपील करे और खुद अपने मार्क्स और अपनी यात्रा के बारें में बताए कि, कैसे कई बार फेल होने के बाद उन्हें सफलता मिली. इससे छात्र-छात्राओं को जरूर हौसला मिलेगा.

ये भी पढ़ें- बालोद में NEET परीक्षा के दौरान गलत पेपर बांटने के मामले में कांग्रेस पहुंची राजभवन, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

IAS अवनीश शरण ने एक्स पर लिखा कि खराब मार्क्स लाकर कुछ गलत स्टेप उठाने से पहले एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें

ज़रूर पढ़ें