Chhattisgarh: गरियाबंद में वरमाला के समय सोने की चेन नहीं देने पर बारात वापस ले गया दूल्हा, दुल्हन ने थाने में की शिकायत

Chhattisgarh News: गरियाबंद की रहने वाली तनुजा की शादी वरमाला के ठीक पहले ही टूट गई. दरअसल 9 जुलाई को गरियाबंद जिले के डाक बंगला पारा में शहनाई बज रही थी. लेकिन दूल्हा वरमाला के ठीक पहले इसलिए नाराज हो गया की वरमाला के समय दुल्हन ने उसे सोने की चैन नहीं पहनाई. दूल्हे का नाम अनिल तांडीया है. बालोद जिले का रहने वाला है. नाराज होकर अनिल टीकावान के लिए खरीदी गए सामान देखने चला गया.
Chhattisgarh News

file image

Chhattisgarh News: गरियाबंद की रहने वाली तनुजा की शादी वरमाला के ठीक पहले ही टूट गई. दरअसल 9 जुलाई को गरियाबंद जिले के डाक बंगला पारा में शहनाई बज रही थी. तनुजा वेड्स अनिल के नाम से सैंकड़ों शादी कार्ड बांटी गई थी. चाचा चाची, मामा मामी, बुआ फूफा सब आए थे. रोज सैकड़ों लोगों के लिए खाना बनता था. 9 जुलाई को बैंड बाजे के साथ बारात भी आई. पर दूल्हे ने शादी करने से मना कर दिया और बारात वापस ले गया.

सोने की चेन नहीं देने पर बारात वापस ले गया दूल्हा

लेकिन दूल्हा वरमाला के ठीक पहले इसलिए नाराज हो गया की वरमाला के समय दुल्हन ने उसे सोने की चैन नहीं पहनाई. दूल्हे का नाम अनिल तांडीया है. बालोद जिले का रहने वाला है. नाराज होकर अनिल टीकावान के लिए खरीदी गए सामान देखने चला गया. तो उसके मन मुताबिक सामान नहीं दिखा. अनिल ने मंडप में लड़ाई शुरू कर दी. बोलने लगा आप लोग भिखारी हो और भरे समाज के बीच शादी अधूरा छोड़कर चला गया.

ये भी पढ़ें- माता शबरी की पवित्र धरती शिवरीनारायण के बेर लेकर अयोध्या जाएंगे CM विष्णुदेव साय, करेंगे रामलला के दर्शन

पीड़ित परिवार ने थाने में की शिकायत

आपको बता दे कि तनुजा के पिता नहीं है, फिर भी मां ने अपनी बेटी की शादी के लिए खूब खर्चा किया. टीकावन में देने के लिए फ्रिज, वाशिंग मशीन, सोफा सेट, ड्रेसिंग टेबल, बेड सब रखा था. टीकावान मतलब दहेज नहीं होता है. ये दुल्हन के परिवार वाले बेटी के लिए खुशी खुशी गिफ्ट देते है, लेकिन ऐसा दूल्हे के रूप में ऐसा लालची आदमी है, जो केवल दहेज के लिए शादी करना चाहता था. पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत कर दी है. एडिशनल एसपी ने भी इस पर संज्ञान लिया है.

ज़रूर पढ़ें