Chhattisgarh: जांजगीर में कर्ज से परेशान कांग्रेस नेता ने पत्नी और 2 बेटों के साथ जहर पीकर की खुदखुशी

Chhattisgarh News: जांजगीर के बोंगापार निवासी कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने पत्नी दिनेश नंदनी यादव और 2 बेटों नीरज यादव, सूरज यादव के साथ जहर पीकर खुदकुशी कर ली है. जांजगीर में सामूहिक खुदकुशी ने लोगों को हैरान कर दिया है.
Chhattisgarh News

चार लोगों ने की खुदखुशी

Chhattisgarh News: जांजगीर के बोंगापार निवासी कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने पत्नी दिनेश नंदनी यादव और 2 बेटों नीरज यादव, सूरज यादव के साथ जहर पीकर खुदकुशी कर ली है. जांजगीर में सामूहिक खुदकुशी ने लोगों को हैरान कर दिया है. प्रारंभिक तौर पर कर्ज की वजह से खुदकुशी की बात सामने आई है. आसपास के लोगों को पता नहीं था कि परिवार तनाव में था, क्योंकि यह परिवार आध्यात्मिक था. घटना के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें- श्मशान में जलती चिता के बगल में बैठकर तांत्रिक क्रिया कर रही थी महिला, वीडियो वायरल

कर्ज से परेशान कांग्रेस नेता ने परिवार के साथ की खुदखुशी

वहीं मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कांग्रेस नेता पंचराम यादव और बेटों के साथ मिलकर ठेकेदारी करते थे और फेब्रिकेशन की दुकान चलाते थे. अभी यह पता चला है कि व्यापार में नुकसान हुआ था और बैंक से लाखों लोन लिया था. बैंक से नोटिस भी मिला था. इस वजह से कांग्रेस पंचराम यादव ने घर का दरवाजा बंदकर पत्नी दिनेश नन्दिनी यादव, 2 बेटे नीरज यादव और सूरज यादव के साथ जहर पी लिया था. चारों को जांजगीर के जिला अस्पताल में भर्ती किया था, फिर चारों को बिलासपुर रेफर किया गया था, जहां सिम्स बिलासपुर में बड़े बेटे नीरज यादव की कल मौत हो गई थी, वहीं आज कांग्रेस नेता पंचराम यादव, पत्नी और छोटे बेटे की भी बिलासपुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

ज़रूर पढ़ें