Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में चौथे दिन शामिल हुए चरणदास महंत, भैंसा से सारागांव पहुंची यात्रा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा चौथे दिन आरंग विधानसभा के भैसा से निकलकर धरसीवां विधानसभा में प्रवेश कर गयी. यात्रा खरोरा, माठ होते हुये रात्रि विश्राम सारागांव था.
Chhattisgarh News

न्याय यात्रा में शामिल हुए चरण दास महंत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा चौथे दिन आरंग विधानसभा के भैसा से निकलकर धरसीवां विधानसभा में प्रवेश कर गयी. यात्रा खरोरा, माठ होते हुये रात्रि विश्राम सारागांव था. चौथे दिन यात्रा भैंसा से सारागांव तक कुल 24 किमी तक चली. भैंसा से सारागांव तक यात्रा में ग्रामीणों तथा क्षेत्रवासियों ने मंच बनाकर जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया.

छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में चौथे दिन शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि यात्रा का आज चौथा दिन है इसके पहले तीन दिनों तक जनता ने भरपूर समर्थन दिया. हमारे कार्यकताओं में भी यात्रा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है. इस यात्रा का उद्देश्य प्रदेश की बिगड चुकी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को जगाना है. जनता के बीच में बढ़ते अपराधों के कारण भय का माहौल है. महिलाएं बहने असुरक्षित है किसी समाज का आदमी सुरक्षित नहीं है. प्रदेश की सरकार दिशाहीन हो चुकी है. सरकार का ड्राइवर कौन है किसी को पता नहीं है, सरकार के मंत्रियों में आपस में विरोधाभास है.

ये भी पढ़ें- कलेक्टर अवनीश शरण ने की जनसुनवाई, आवास योजना में गड़बड़ी समेत कई समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत पत्रकारो से चर्चा करते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ की न्याय की बहुत ही शानदार के साथ चौथे की दिन यात्रा भैसा से प्रारंभ हुई. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, सांसद, पूर्व सांसद सभी लोग शामिलह हुए. हमारी यात्रा बहुत अच्छा चल रहा है. आम जनता और लोगों रिस्पांस बहुत अच्छा मिल रहा है. लोगों ने जो भोगा है शहर में उसको चाहते है, कांग्रेस की न्याय यात्रा में शामिल हो. कांग्रेस की न्याय यात्रा में लोग जगह जगह शामिल होते है, खुशिया बांट रहे है, कि इस यात्रा में अपना किसी न किसी भाव से समर्थन दे. हमारे द्वारा प्रत्येक दिन कौन-कौन से लोग यात्रा शामिल होंगे ये तय किया गया है और किस जगह से किस जगह तक और हम नहीं चाहते कि एक ही दिन सब वीआईपी आ जाये और यात्रा में बाधा पड़े. पहले दिन टी.एस सिंहदेव, तीसरे दिन भूपेश बघेल और चौथे दिन मै स्वयं आया हूं और कांग्रेस के सभी विधायक पूर्व विधायक सभी शामिल हो रहे है. इस यात्रा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में हो इस यात्रा में हर व्यक्ति शामिल हो रहे है.

चौथे दिन की यात्रा की यात्रा भैसा से सारागांव तक जायेगी और कल यात्रा सारागांव से आगे बढ़ेगी. छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट 2 अक्टूबर को इस यात्रा में शामिल होंगे और साथ-साथ चलेंगे और हमारी सभा 2 अक्टूबर को पूरी हो जायेगी.

ज़रूर पढ़ें