Chhattisgarh News: अंबिकापुर के हॉस्टल में रहने वाली विवाहिता के साथ पहले कार फिर गोवा ले जाकर किया दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

Chhattisgarh News: पुलिस ने तीन आरोपियों को मनेंद्रगढ़ जिले और एक आरोपी को सूरजपुर के विश्रामपुर से गिरफ्तार किया है, जिसमें शुभम उजेरिया (28), संजय चौधरी (27), अंशु उर्फ अनुराग उजेरिया (22) निवासी मनेन्द्रगढ़ और पुष्पराज लकड़ा (19) निवासी सूरजपुर शामिल है. सभी को जेल भेज दिया गया है. 
Chhattisgarh News

फाइल फोटो

Chhattisgarh News: अंबिकापुर में हॉस्टल में रहने वाली एक शादीशुदा युवती से उसके बहनोई ने दोस्तों के साथ मिलकर कार में गैंगरेप किया. इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर कार से अपहरण कर आरोपी गोवा ले गए. वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया है.

विवाहित युवती के साथ कार फिर गोवा में दुष्कर्म

दरअसल अंबिकापुर के थाना गांधीनगर क्षेत्र के एक हॉस्टल में विवाहित युवती रहती थी, और काम करती थी. वह हॉस्टल से बहन के घर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में आरोपी व उसके बहनोई शुभम ने अंशु के मोबाइल से उसे फोन कर बहन के घर छोड़ देने की बात बोलते हुए एक्सयूवी कार मे बैठा लिया, और जब वह कार में बैठ गई तो कार में देखी कि पुष्पराज व संजय नामक दो और लोग हैं. इसके बाद आरोपियों ने उसे कार मे बैठाकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर कार के अंदर दुष्कर्म किया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देते जबरन कार मे बैठाकर गोवा ले गए. जहां सभी आरोपियों ने दुष्कर्म किया, और वहां एक सप्ताह तक दुष्कर्म के बाद उसे वापस लाकर उसकी बहन के घर छोड़ दिया. मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की फिर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण का चुनाव कल, आज मतदान दलों को किया जाएगा रवाना, तैयारी पूरी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दो आरोपी पीड़िता से परिचित व रिश्तेदार थे, इसलिए उनके कार में बैठ गई थी.

साढ़े तीन महीने बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

इस घटना के बाद युवती सहमी हुई थी. उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. पति और परिजनों के साथ सामाजिक बदनामी के डर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. साढ़े तीन महीने बाद उसने घटना की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में लिखाई. आरोपियों में एक पीड़िता का बहनोई भी है. बता दें कि यह घटना जनवरी माह में हुई थी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को मनेंद्रगढ़ जिले और एक आरोपी को सूरजपुर के विश्रामपुर से गिरफ्तार किया है, जिसमें शुभम उजेरिया (28), संजय चौधरी (27), अंशु उर्फ अनुराग उजेरिया (22) निवासी मनेन्द्रगढ़ और पुष्पराज लकड़ा (19) निवासी सूरजपुर शामिल है. सभी को जेल भेज दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें