Chhattisgarh: जांजगीर के मनका दाई मंदिर में 2 लाख से ज्यादा की नगदी हुई चोरी, सोने-चांदी के गहने भी ले गए चोर

Chhattisgarh News: चोरी की घटना के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर और सिटी कोतवाली टीआई भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद डॉग स्क्वायड और FSL की टीम ने भी जांच की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बदमाशों की पहचान कर रही है.
Chhattisgarh News

मनकादाई मंदिर

Chhattisgarh: जांजगीर क्षेत्र के खोखरा गांव में स्थित मनकादाई मंदिर की दान पेटी से चोरों ने 2 लाख से ज्यादा की नगदी चोरी की है. साथ ही माता के शृंगार के चांदी के कुछ जेवरात की भी चोरी हुई है.

चोरी के वक्त मंदिर परिसर में सोए थे 2 चौकीदार

चोरी की पूरी घटना CCTV में कैद हुई है, और चोरी करते बदमाश CCTV फुटेज में दिख रहे हैं. चोरी के वक्त 2 चौकीदार मंदिर परिसर में सोए थे, जिन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी. बताया जा रहा है कि 4-5 बदमाश मंदिर में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें – ‘कांग्रेस आतंक का पर्याय बन चुकी है’, बीजेपी नेता तोखन साहू बोले- कांग्रेसियों के मुंह में राम और बगल में छुरी

डॉग स्क्वायड और FSL की टीम ने की जांच

चोरी की घटना के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर और सिटी कोतवाली टीआई भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद डॉग स्क्वायड और FSL की टीम ने भी जांच की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बदमाशों की पहचान कर रही है. वहीं मां मनकादाई पब्लिक ट्रस्ट के सदस्यों का कहना कि मंदिर में चोरी कर लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाया गया है. मामले में सदस्य कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.

मनकादाई मंदिर में पहले भी हुई 4 चोरी की घटना

आपको बता दें कि खोखरा के मनकादाई मंदिर में पहले भी चोरी की 4 घटना हो चुकी है, और यह चोरी की पांचवी घटना है. दूसरी ओर इस चोरी के बाद पुलिस की गश्त की भी पोल खुल गई है, और कई सवाल खड़े हो गए. क्योंकि यह मंदिर जिला मुख्यालय से लगा हुआ है. इससे कई सवाल भी खड़े हो गए हैं कि क्या चोरों को पुलिस का जरा भी खौप नहीं है, जिसकी वजह से पांचवी बार मंदिर में चोरी की घटना हुई है. फिलहाल, घटना के बाद मामले में पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

ज़रूर पढ़ें