Chhattisgarh: सांसद ज्योत्सना महंत ने बलौदा बाजार हिंसा में देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को बताया गलत, ट्रेन की समस्या पर भी की बात

Chhattisgarh News: कोरबा लोकसभा की कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत ने विस्तार न्यूज़ से बातचीत की. सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा है कि कोरबा में यात्री ट्रेनों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं दुष्कर्म के बढ़ते मामले पर चिंता जताई है और दोषियों पर सख्ती से कार्रवाई की बात कही है.
Chhattisgarh News

सांसद ज्योत्सना महंत

Chhattisgarh News: कोरबा लोकसभा की कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत ने विस्तार न्यूज़ से बातचीत की. सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा है कि कोरबा में यात्री ट्रेनों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं दुष्कर्म के बढ़ते मामले पर चिंता जताई है और दोषियों पर सख्ती से कार्रवाई की बात कही है. कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव और दुर्ग जिले में लाठीचार्ज को लेकर कहा है कि कांग्रेसियों पर भाजपा सरकार कार्रवाई कर रही है, यह सही नहीं है.

हमारी कांग्रेस की सरकार में हमने कभी ऐसा नही किया. इसके अलावा भी उन्होंने छत्तीसगढ़ में चल रही गतिविधियों पर खुलकर बात की. गौरतलब है कि ट्रेनों की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है और यात्रियों को खासतौर पर इससे ज्यादा दिक्कत हो रही है. कभी भी किसी भी वक्त कोई भी ट्रेन रेल प्रशासन निरस्त कर दे रहा है और यही वजह है की बाद में भटकाव जैसी स्थिति है. बिलासपुर के अलावा जांजगीर कोरबा और बाकी स्थान पर भी ट्रेन बेपटरी हो चुकी है. कोरबा सांसद ने अपने क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही वह इस मामले में केंद्र सरकार से बातचीत करेगी और निश्चित रूप से कोई ना कोई अच्छा नतीजा निकलेगा.

ये भी पढ़ें- राजनांदगांव के जिला अस्पताल में एक माह से सीटी स्कैन और डिजिटल एक्स-रे बंद, महंगे दाम में बाहर करानी पड़ रही जांच

 देवेंद्र की गिरफ्तारी को ज्योत्सना महंत बताया गलत

बलौदा बाजार हिंसा में दुर्गा विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत ने गलत ठहराया उन्होंने कहा कि कभी भी कांग्रेस सरकार ने इस तरह बदले की राजनीति नहीं की है और यही वजह है की कांग्रेस के लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार में दिक्कत झेलनी पड़ रही है, उन्होंने दुर्गा विधायक देवेंद्र यादव का समर्थन करते हुए कहा कि वह गलत नहीं है बल्कि बीजेपी की कार्यवाही गलत है.

ज़रूर पढ़ें