Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय और उनके नाती का प्यारा सा वीडियो हुआ वायरल, नाती के साथ खेलते नजर आए सीएम

Chhattisgarh News: सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर अपने नाती के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में CM अपने घर बगिया में हैं, और उनका नाती उनके पास आकर मोबाइल मांग रहा हैं. नाना विष्णु देव साय ( मुख्यमंत्री) और नाती ‘वेदांश’ के बीच लाड-दुलार और संवाद का यह दृश्य सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.
Chhattisgarh News

नाती देवांश के साथ सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: सामान्य घरों में अक्सर देखने को मिलता है कि नाना-दादा अपने नाती-पोते के साथ खेलते है, उनके साथ कैसे समय बिताते है. एक अनोखा प्रेम दोनों के बीच रहता है, और ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय और उनके नाती के बीच भी देखने को मिल रहा है. सीएम विष्णुदेव साय का उनके पोते के साथ खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

सीएम साय ने नाती के साथ वीडियो किया शेयर

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर अपने नाती के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में CM अपने घर बगिया में हैं, और उनका नाती उनके पास आकर मोबाइल मांग रहा हैं. नाना विष्णु देव साय ( मुख्यमंत्री) और नाती ‘वेदांश’ के बीच लाड-दुलार और संवाद का यह दृश्य सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. काम के तनाव के बीच सुकून भरे पल जो सारी थकान ख़त्म कर नई ऊर्जा से भर देते है.

ये भी पढ़ें- कल बस्तर लोकसभा सीट पर होगा चुनाव, अंतिम चरण पर मतदान की तैयारी

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि- प्यारा लगे मुझे मेरा नाती, इसकी हर शरारत मुझे भाती. इसकी प्यारी सी मुस्कान, जैसे मिठाई की दुकान. इसका सब पर चले जादू, चाहे नानू हो या दादू. मेरे घर आंगन का उजियारा, मेरा नाती “वेदांश” सबसे प्यारा

ज़रूर पढ़ें