Chhattisgarh News: पति कर रहा था परेशान, पत्नी ने 4 लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या

Chhattisgarh News: मामले में सबसे गंभीर बात यह है कि जिस पत्नी ने अपने पति के हत्या करवाई, उसने अपने प्रेमी संग मिलकर पति को मारने की साजिश रची.
Chhattisgarh News

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Chhattisgarh News: बिलासपुर के तोरवा में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी ने अपनी पति की सिर्फ इसलिए हत्या करवा दी कि वह उसे तंग करता था और मारपीट करता था. इसके लिए उसने किलर को ₹4 लाख की सुपारी दी थी. तोरवा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले 37 साल के देवेंद्र बनर्जी की लाश झाड़ियों के बीच मिली थी. पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो मामला सामने आया कि देवेंद्र की पत्नी नैना अंजली धृतलहरे ने क्षेत्र के एक सुपारी किलर को अपने पति को मारने की सुपारी दी थी. इसके बाद पुलिस में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है की पत्नी नैना ने दीपक मंडलेश्वर के साथ पति की करने की योजना बनाई और तीन आरोपियों ने इनके कहने पर देवेंद्र बनर्जी की हत्या कर दी. मामले में सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें- CG News: मनोकामना पूर्ति के लिए भक्त लिखते हैं भगवान गणेश को पत्र, दशकों से चली आ रही अनोखी परंपरा

प्रेमी संग रचाया प्लान

इस पूरे मामले में सबसे गंभीर बात यह है कि जिस पत्नी ने अपने पति के हत्या करवाई उसने अपने प्रेमी संग मिलकर पति को मारने की साजिश रची. वह अपनी पीड़ा अपने आशिक को बताया करती थी जिसके बाद इन्होंने मिलकर उसे मारने की सुपारी दी. इसके लिए बलौदा बाजार और कुछ अन्य क्षेत्रों से उन अपराधियों को बुलवाया गया जो घटना को अंजाम तक पहुंचाते. और इसके बाद पति की हर गतिविधियों की जानकारी सुपारी किलर तक पहुंचने लगी थी. इसके बाद ही पतिदेवेंद्र बनर्जी की पत्नी अंजलि ने हत्या करवाई है.

ज़रूर पढ़ें