Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में अब 500 रुपए में गैस सिलेंडर! नगरीय निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी पर लगातार सरकार काम कर रही हैं. इसी कड़ी में प्रदेश की विष्णु सरकार अब लोगों को पांच सौ रुपए में गैस सिलेंडर देने जा रही है. इसका संकेत भी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दे दिया हैं.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी पर लगातार सरकार काम कर रही हैं. इसी कड़ी में प्रदेश की विष्णु सरकार अब लोगों को पांच सौ रुपए में गैस सिलेंडर देने जा रही है. इसका संकेत भी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दे दिया हैं. सीएम साय ने कहा मोदी की गारंटी मतलब पूरी होने की गारंटी. एक तरफ सरकार जनता से किए वादों को पूरा कर रही है, लेकिन दूसरी ओर इस पर सियासत भी हो रही है. सरकार ने अब तक क्या-क्या ऐसे वादे हैं जिसको पूरा किया है.

नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय चुनाव के ठीक पहले बीजेपी अब गैस सिलेंडर 500 रुपए में देने जा रही हैं. इसके अलावा जो मोदी की गारंटी में सरकार ने वादा किया है, उसको पूरा करने की बात कह रही है.

बीजेपी सरकार अब तक ये वादे किए पूरे

1. 18 लाख गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देने का काम बीजेपी की सरकार ने किया

2. 2 साल का बकाया बोनस भी किसानों को दिया गया

3. 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी कर रही है सरकार

4. 3100 सौ रुपए प्रति क्विंटल पैसा भी दिया जा रहा है.

5. रामलला दर्शन योजना भी सरकार चल रही है लाखों श्रद्धालुओं का इस योजना से लाभ मिल रहा है.

6. महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं के खाते में हर महीना एक हजार दिया जा रहा है

7. तेंदूपत्ता की कीमत 4000 से बढ़ाकर 5 हजार पांच सौ रुपए प्रति मानक बोरा देने का काम सरकार कर रही है.

अब 500 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर – सीएम विष्णुदेव

अब सरकार नगरीय निकाय चुनाव के पहले गैस सिलेंडर 500 सौ रुपए देने जा रही है. इसके संकेत भी मुख्यमंत्री ने दे दिए हैं. इसके अलावा भी भूमिहीन को 10 हजार देगी. उसके लिए बजट में 500 करोड़ का प्रावधान भी किया गया है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय वित्त आयोग की बैठक में बोले CM- देश तेजी से आर्थिक महाशक्ति बन रहा, इसके लिए छत्तीसगढ़ भी पूरी मेहनत से काम कर रहा

सरकार लगातार मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम कर रही

सीएम विष्णु देव साय ने कहा मोदी की गारंटी मतलब पूरा होने की गारंटी. सरकार लगातार मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम कर रही है सबसे पहले हमारी सरकार ने 18 लाख गरीबों को आवास देने का काम किया इसके बाद किसानों को 21 क्विंटल प्रति एकड़ खरीद रही है और 3100 सौ प्रति क्विंटल पैसा भी दे रही है. आने वाले दिनों में और भी वादों को पूरा करेंगे जिसमे भूमिहीन है उनको 10 हजार देने का काम करेंगे 500 करोड़ रुपए बजट में रखे है.आने वाले समय में पूरा करेंगे. 5 सौ रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा है.जो भी वादा सरकार द्वारा किया गया है सबको पूरा करेंगे.

छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी पूरा करने सरकार लगातार काम कर रही है. मंचों के माध्यम से इस बात का भी जिक्र किया जा रहा है कि मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरा होने की गारंटी. सरकार अब तक कई गारंटी पुरी की जा चुकी है. वही सरकार गैस सिलेंडर को लेकर किए वादों को पूरा करने की ओर अग्रसर है. वहीं विपक्ष इस पर सवाल भी खड़े कर रहा है. अब देखना होगा कि जनता को सस्ता सिलेंडर कब तक मिल पाता है.

ज़रूर पढ़ें