Chhattisgarh: बलौदा बाजार की घटना पर गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- जिनके नाम सामने आएंगे सब पर होगी कार्रवाई, आरोपियों से की जाएगी नुकसान की भरपाई

Chhattisgarh News: गृहमंत्री विजय शर्मा ने बलौदा बाजार की घटना को लेकर कहा कि इसमें सामाजिक नहीं असमाजिक तत्वों का हाथ है, मुझे तो लगता है ये लोग छत्तीसगढ़ के नहीं बाहर के होंगे. साथ ही इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है, तो इसकी भरपाई आरोपियों से ही की जाएगी.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार में 10 जून को सतनामी समाज ने उग्र प्रदर्शन किया था. अमर गुफा में तोड़फोड़ के मामले में प्रदर्शनकारियों ने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है. लेकिन राज्य सरकार ने का मामले में न्यायिक जांच का आदेश दिया था. इससे नाराज सतनामी समाज के हजारों लोगों ने आज बलौदा बाजार जिला में जमकर उत्पात मचाया. जिस पर जमकर सियासत भी हो रही है. वहीं अब डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इसे लेकर बयान दिया है.

घटना में असमाजिक तत्वों का हाथ, आरोपियों से की जाएगी नुकसान की भरपाई – विजय शर्मा

गृहमंत्री विजय शर्मा ने बलौदा बाजार की घटना को लेकर कहा कि इसमें सामाजिक नहीं असमाजिक तत्वों का हाथ है, मुझे तो लगता है ये लोग छत्तीसगढ़ के नहीं बाहर के होंगे. साथ ही इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है, तो इसकी भरपाई आरोपियों से ही की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में 120 रुपए के लिए दो दोस्तों में झगड़ा, एक ने दूसरे दोस्त के पेट में घोंपा चाकू

वहीं भाजपा द्वारा जिन कांग्रेसियों पर समाज के लोगों को भड़काने का आरोप लगाया हैं उन पर भी FIR होगा वाले सवाल पर विजय शर्मा ने कहा कि जांच में जिन-जिन लोगों का नाम सामने आएगा, सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बलौदा बाजार के कलेक्टर और एसपी को हटाया

बता दें कि बलौदा बाजार में 10 जून को सतनामी समाज ने उग्र प्रदर्शन किया था. जिसके बाद राज्य सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बलौदा बाजार के कलेक्टर केएल चौहान और एसपी सदानंद कुमार को हटा दिया है. बता दें कि केएल चौहान की जगह दीपक सोनी नए कलेक्टर होंगे. वहीं विजय अग्रवाल को बलौदा बाजार का एसपी बनाया गया है. इसके लिए आदेश जारी कर दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें