Chhattisgarh: MMS कांड मामले पर कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव बोले- जरूरत पड़ी तो मैं अपना नार्को टेस्ट भी करवाऊंगा

Chhattisgarh News: विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान भिलाई नगर से विधायक देवेंद्र यादव का एक MMS वायरल हुआ था. जिस पर छत्तीसगढ़ में राजनीति जोरों पर है. वहीं देवेंद्र यादव ने भिलाई नगर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराया था आज उसी एफआईआर पर बयान देने भिलाई नगर थाना पहुंचे थे.
Chhattisgarh News

कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान भिलाई नगर से विधायक देवेंद्र यादव का एक MMS वायरल हुआ था. जिस पर छत्तीसगढ़ में राजनीति जोरों पर है. वहीं देवेंद्र यादव ने भिलाई नगर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराया था आज उसी एफआईआर पर बयान देने भिलाई नगर थाना पहुंचे थे, लगभग 4 घंटे तक थाने में उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया.

जरूरत पड़ी तो मैं अपना नार्को टेस्ट भी करवाऊंगा – देवेन्द्र यादव

विधायक देवेंद्र यादव बयान दर्ज करने के बाद विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत की उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि मैं 7 महीने 20 दिन पहले एमएमएस कांड पर एफआईआर दर्ज करने के लिए भिलाई नगर थाने में आवेदन दिया था और आज उसे पर इतने दिनों बाद मेरा बयान लिया गया है सरकार के संरक्षण में मेरे साथ एक पक्षी कार्रवाई की जा रही है लेकिन मैं इस कार्रवाई से डरने वाला नहीं हूं मैं खुद इस मामले में प्रार्थी हूं, लेकिन मुझे आरोपी सिद्ध किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- CGPSC घोटाला मामले पर CBI ने की बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन अध्यक्ष और सचिव के आवासीय परिसरों में कर रही तलाशी

मैं इस मामले में जरूरत पड़ी तो हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी जाऊंगा. आगे कांग्रेस एमएलए देवेंद्र यादव ने विस्तार न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं इस मामले में नार्को टेस्ट भी करवाने के लिए तैयार हूं.

ज़रूर पढ़ें