Chhattisgarh: 25 सितंबर को बीजेपी प्रदेश में चलाएगी मोर बूथ मोर अभियान, दीपक बैज बोले- कानून व्यवस्था दुरुस्त करे सरकार

Chhattisgarh News: 25 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश भर में मोर बूथ मोर अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, प्रदेशअध्यक्ष समेत सभी मंत्री, सांसद, विधायक, सहित बीजेपी के पदाधिकारी 5 से 7 घंटे बूथ पर ही रहने वाले है.
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: 25 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश भर में मोर बूथ मोर अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, प्रदेशअध्यक्ष समेत सभी मंत्री, सांसद, विधायक, सहित बीजेपी के पदाधिकारी 5 से 7 घंटे बूथ पर ही रहने वाले है. सभी लोग आम जनता से सीधे मुखातिब होंगे और बूथ पर ही भोजन करेंगे. अभियान को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है,लेकिन इस अभियान को लेकर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है कौन-कौन किस-किस बूथ पर रहने वाले हैं.

25 सितंबर को बीजेपी प्रदेश में चलाएगी मोर बूथ मोर अभियान

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भर में 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर मोर बूथ मोर अभियान चलाने जा रही है.इस अभियान के तहत छत्तीसगढ़ के सभी मतदान केंद्रों पर मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी मंत्री, विधायक, सांसद, कार्यकर्ता, पदाधिकारी बूथों पर जाएंगे और कम-से-कम 100 सदस्य बनाएंगे. इस दौरान बूथों पर 5 से 7 घंटे रहकर वहां के लोगों से मुलाकात करेंगे और भोजन भी उन्हीं लोगों के साथ करने वाले है.25 सितंबर को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय बगिया के बूथ में रहेंगे.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव जगदलपुर विधानसभा के बूथ क्रमांक 20 आसला बूथ में रहेंगे.उप मुख्यमंत्री अरुण साव लोरमी विधानसभा क्षेत्र के तुलसा घाट में रहेंगे वहीं उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के कवर्धा शहर मंडल के बूथ क्रमांक 234 में रहकर लोगों को सदस्यता दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें- घोटालेबाज डीन की छुट्टी, सिम्स मेडिकल कॉलेज के नए अधिष्ठाता बने डॉक्टर रमणेश मूर्ति

ऑफिस में बैठकर कानून व्यवस्था और प्रशासन दुरुस्त करते – दीपक बैज

बीजेपी के मोर बूथ मोर अभियान पर कांग्रेस अब तंज कस रही हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये बूथ में जाने से अच्छा ऑफिस में बैठकर कानून व्यवस्था और प्रशासन को दुरुस्त करते. सरकार अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है.एक्सीडेंटल सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ जल रहा है. साल के अंत में प्रदेश में नगरीय निकाय का चुनाव संभावित है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अभियान चलाकर लोगों के बीच जा रही है और आम जनता का नब्ज टटोलने का काम कर रही है. बहरहाल इस अभियान से कितने लोग जुड़ते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ज़रूर पढ़ें